बॉलीवुड

Sidhu Moose Wala Murder Coincidence With 295 And Song The Last Ride | अपनी मौत की तारीख जानते थे Sidhu Moose Wala? आखिरी गाने में बताया था दिन

open-button


उनके परिवार समेत उनके गांव वाले और फैंस सभी गमजदा है. इसी बीच एक और खबर ने सभी के रोंगटे खड़े कर दिए हैं. उनके कुछ फैंस का मानना है कि वो अपने मौत का दिन पहले ही मुकर्रर कर गए थे. जी हां, दरअसल, उनके गाने ‘295’ और ‘The Last Ride’ के लिरिक्स में उनके मौत का दिन भी लिखाथ था, जिसको उन्होंने अपने मुंह से गाया था. फैंस का कहना है कि वो जाने-अनजाने अपनी मौत का दिन सभी को बदा गए. सोशल मीडिया इसको लेकर लगातार ट्वीट्स सामने आ रहे हैं. फैंस उनके दोनों गाने सुन रहे हैं और उनकी फोटो साझा कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें

‘अगली गोली किसके नाम की?’, Sidhu Moose Wala की हत्या के बाद पंजाबी सिंगर्स को मिल रही आतंकी संगठन की धमकी

सिंगर की हत्या 29 मई को उनके गांव के पास की गई, जिस समय वो अपने काले रंग की थार में सवार थे और उनके गाने ‘295’ में सेम तारीख का जिक्र किया गया है. साथ ही उनके आखिरी गाने ‘The Last Ride’ में भी इस दिन का जिक्र आया हुआ है. यूजर्स का कहना है कि ‘सिद्धू मूसेवाला के गाने का टाइटल ‘295’ था और उनकी मौत की तारीख देखी जाए तो वो भी 29-5-2022 है’. वहीं दूसरे यूजर्स का कहना है कि ‘सिद्धू मूसेवाला का लेटेस्ट और आखिरी गाने ‘The Last Ride’ का पोस्टर एक दम सेम है, जैसे उनकी की हत्या हुई है’.

यूजर्स का कहना है कि ‘अगर उनके गानों को ध्यान से सुना और पढ़ा जाए तो वो सिंगर की असल जिंदगी और मौत से काफी मेल खाते हैं’. इसके अलावा उनकी मौत को उनके गुरू Tupac की तरह भी बताई जा रही है. खबरों की माने तो साल 1996 में हॉलीवुड सिंगर Tupac की मौत भी गोलियां मार कर की गई थी. वो भी काले रंग की कार में सामने की ओर बैठे थे. उसी तरह से सिद्धू मूसेवाला को भी मारा गया. बता दें कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी पंजाब के गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के कनाडा में बैठे गुर्गे गोल्डी बराड़ ने ली है.

यह भी पढ़ें

Aamir Khan की फिल्म ‘लाल सिंह चढ्ढा’ का अहम हिस्सा हैं Kareena Kapoor के बेटे ‘जाहंगीर’?

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top