बॉलीवुड

sidharth malhotra revealed boring experience kissing with alia | सिद्धार्थ ने खोला राज, आलिया के साथ किस को बताया बोरिंग, इस अदाकारा के साथ लिप लॉक की जताई विश

sidharth malhotra revealed boring experience kissing with alia


साल 2014 में फिल्मफेयर के साथ एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ से स्टूडेंट ऑफ द ईयर में आलिया भट्ट के साथ किसिंग सीन का अनुभव पूछा गया जिस पर उन्होंने कहा बोरिंग। फिल्म में मेरे और आलिया के बीच किसिंग सीन का एक्पीरियंस अजीब था। सीन में हमें होंठ, सिर और नाक के हर एंगल का ध्यान रखना था, ये काफी टेक्निकल था। थोड़ी देर बाद ये काफी बोरिंग हो गया।

इसके बाद उनसे पूछा गया कि वो स्क्रीन पर किसे किस करना चाहेंगे। इस पर सिद्धार्थ ने फौरन जवाब दिया दीपिका पादुकोण। उम्मीद है, लोगों को यह पसंद आएगा और मुझे भी।

आपको बता दें कुछ समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद आलिया और सिद्धार्थ एक दूसरे से अलग हो गए थे। इस बीच दोनों की मौजूदा लव लाइफ के बारे में बात करें तो आलिया भट्ट ने अब अपने ऑल टाइम क्रश और बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर से खुशी-खुशी शादी कर ली है। दूसरी ओर सिद्धार्थ मल्होत्रा के शेरशाह की सह-कलाकार कियारा आडवाणी को डेट करने की अफवाहों का बाजार तेज है। हालांकि कुछ हफ्ते पहले रिपोर्टों में दावा किया गया था कि मल्होत्रा और आडवाणी अब अलग हो गए हैं।

हालांकि सलमान खान की बहन अर्पिता खान द्वारा हाल ही दी गई ईद पार्टी में कियारा और सिड को हाथ में हाथ डाले देखा गया, जिससे ब्रेक-अप की अफवाहों पर विराम लग गया है।

यह भी पढ़े- रणबीर-आलिया की रिसेप्शन पार्टी में नहीं जाना चाहती थीं मलाइका अरोड़ा, कहा- लोगों ने मुझे बहलाया

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top