बॉलीवुड

Shilpa Shetty got upset after Shamita Shetty’s Bollywood debut | Shamita Shetty की बाॅलीवुड डेब्यू के बाद Shilpa Shetty को आखिर क्यों लगने लगा था कि वो रह जाएंगी बेरोजगार?

open-button


दरअसल, शमिता के बाॅलीवुड डेब्यू के बाद शिल्पा को लगने लगा था कि अब उन्हें बॉलीवुड में शायद ही कोई काम देगा और वो बेरोजगार ही रह जाएंगी। वह अपने करियर को लेकर काफी ज्यादा परेशान हो गई थी। शिल्पा के ऐसा सोचने के पीछे एक बड़ा कारण था। जो कि खुद शिल्पा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया हैं।

शिल्पा के अनुसार, ‘शमिता दिखने में उनसे ज्यादा अच्छी हैं और उन्हें शिल्पा से अच्छा डांस भी आता हैं। ऐसे में मुझे लगा था कि उन्हें बॉलीवुड में हाथों-हाथ लिया जाएगा। शिल्पाआपको बता दें कि शमिता ने साल 2000 में आई फिल्म ‘मोहब्बतें’ से बॉलीवुड में धमाकेदार डेब्यू किया था. इस फिल्म के लिए शमिता को IIFA का स्टार डेब्यू ऑफ़ द ईयर अवार्ड भी मिला था. ने आगे यह भी बताया था कि शमिता के बॉलीवुड में सफल डेब्यू के बाद वे इनसिक्योर हो गईं थीं।

आपको बता दे कि करियर के शुरुआत में सभी को ऐसा लग रहा था कि वह काफी सफल होगी और अपनी बहन शिल्पा शेट्टी से भी आगे जाएंगी। लेकिन आगे चलकर शमिता के करियर में ठहराव आ गया और वो दर्शकों पर कोई ख़ास छाप छोड़ पाने में कामयाब नहीं हो सकी थीं। लेकिन वही बात करें शिल्पा की तो शिल्पा का करियर काफी शानदार रहा। अब भी अभिनेत्री बाॅलीवुड पर राज करती हैं।

यह भी पढ़ें

ब्रेकअप की खबरों के बीच कियारा आडवाणी किसके साथ गई डेट पर, फोटो किया शेयर

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top