बॉलीवुड

shibani dandekar reveals truth behind marriage with farhan akhter | शिबानी दांडेकर ने किया खुलासा, बताया क्यों की तलाकशुदा फरहान से शादी, कहा- मैंने फरहान से शादी…

open-button


शिबानी दांडेकर ने फरहान अख्तर से शादी करने की असली वजह को दुनिया के सामने जाहिर कर दिया है. शिबानी के लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट ने फैंस को चौंका दिया है।

नई दिल्ली

Published: March 11, 2022 04:30:54 pm

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर ने पिछले महीने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर संग शादी की है। दोनों ने 19 फरवरी को परिवार और खास दोस्तों की मोजूदगी में धूमधाम से शादी की। फरहान और शिबानी अपनी शादी के बाद से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। वह दोनों कभी तस्वीरें तो कभी शादी की वीडियो पोस्ट करके सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। इस शादी में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों ने शिकरत की थी।

farhan-akhtar-shibani-dandekar

वहीं अब शादी के करीब एक महीने के बाद ही शिबानी ने इस बात का खुलासा किया कि उन्होंने आखिर पहले से शादीशुदा और दो बेटियों के पिता संग शादी क्यों की? शिबानी ने इस का खुलासा सोशल मीडिया पर किया है। चलिए आपको बताते हैं कि शिबानी ने आखिर क्या कहा…

दरहसल शिबानी दांडेकर ने हाल ही में एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि वह फरहान की दुल्हनिया फराह खान के लिए बनी हैं। शिबानी दांडेकर ने इंस्टाग्राम पर फराह खान के पोस्ट को री-पोस्ट किया है। फोटो में शिबानी दांडेकर और फराह खान कैमरा के लिए स्माइल करती हुई दिख रही हैं। फराह ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा, भाभी शिबानी दांडेकर। #वुमेन इन लव। फराह खान के पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए शिबानी ने लिखा, लव यू सो मच! तुम्हारी भाभी बनने के लिए ही सिर्फ मैंने फरहान से शादी की है।

यह भी पढ़ें

बॉलीवुड की चकाचौंध में रहकर भी सादगी भरी जिंदगी जीती हैं ये 5 अभिनेत्रियां, पैसों का जरा सा भी नहीं है घमंड

शायद बहुत लोग यह नहीं जानते हैं कि फराह खान और फरहान अख्तर रिश्ते में भाई-बहन लगते हैं। फराह की मां मेनका और फरहान की मां हनी ईरानी दोनों बहनें हैं। ऐसे में फरहान अख्तर की पत्नी शिबानी दांडेकर रिश्ते में फराह खान की भाभी लगती हैं। वहीं आपको बता दें कि शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर की शादी में उनके खास दोस्त ऋतिक रोशन उनके मम्मी-पापा राकेश रोशन और पिंकी रोशन भी शामिल हुए थे। वहीं एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा, शिबानी की बड़ी बहन अनुषा दांडेकर, और शिबानी की खास दोस्त रिया चक्रवर्ती, निर्देशक आशुतोष गोवारिकर, रितेश सिधवानी, मोनिका डोगरा, गौरव कपूर, समीर कोचर, मेयांग चांग और जूही चावला सहित कई स्टार्स ने शिरकत की थी।

यह भी पढ़ें

35 की उम्र में 2 शादी 2 बच्चे, फिर भी अपनी खूबसूरती से लूट रही है करोड़ का दिल जानिए नाम

newsletter

अगली खबर

right-arrow

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top