बॉलीवुड

sharman joshi wife is more beautifull then bollywood actress | बॉलीवुड की हसीनाओ को मात देती है एक्टर शरमन जोशी की पत्नी, खतरनाक विलन की है बेटी

open-button


बता दे कि एक्टर ने लव मैरिज की हैं।उन्होंने 21 वर्ष की उम्र में प्रेरणा चोपड़ा से शादी कर सबको हैरान कर दिया था। शर्मन जोशी का जन्म नागपुर में हुआ था। वह गुजराती ब्राह्मण परिवार से हैं। शर्मन के पिता अरविंद जोशी एक फेमस गुजराती थिएटर से जुड़े थे। शरमन की बहन मानसी जोशी की शादी बॉलीवुड एक्टर रोहित राय से हुई है। शर्मन जोशी 3 बच्चों के पिता बन चुके हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान शर्मन ने बताया की प्रेरणा से पहली मुलाकात कॉलेज के दिनों में हुई थी। दोनो एक दूसरे को पंसद करने लगे थे। फिर देखते ही देखते दोनो को एक दूसरे से प्यार हो गया। दोनो अक्सर एक दूसरे से मिला करते थे। यह सिलसिला 1999 तक चलता रहा। बता दे कि एक्टर ने जब प्रेरणा चोपड़ा से शादी रचाई थी तो उनकी उम्र महज 22 साल थी।

आपको बता दे कि शरमन जोशी की पत्नी बाॅलीवुड में काम ना करके बिजनेस करना ज्याजा पंसद करती हैं। इतनी सुंदर होने के बाद भी बाॅलीवुड में करियर ना बनाकर प्रेरणा ने बिजनेस वुमन बनना ज्यादा पंसद किया। यही कारण हैं कि आज वह सफल बिजनेस वुमन हैं।

यह भी पढ़ें

शूटिंग के दौरान ही प्रेग्नेंट हो गईं थी ये हीरोइने, किसी को छोड़ी फिल्में तो किसी ने झेला हंगामा

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top