बॉलीवुड

Shahrukh Khan’s wish is unfulfilled even after being in the list of world’s richest actor and getting fame | दुनिया के सबसे अमीर एक्टर की लिस्ट में आने और शोहरत पाने के बाद भी अधूरी है शाहरुख खान की ये ख्वाहिश, एक्टर ने खुद किया खुलासा

open-button


Published: Jan 24, 2023 06:11:26 pm

हाल ही में ‘वर्ल्ड ऑफ स्टैटिस्टिक्स’ ने दुनियाभर के अमीर एक्टर्स की लिस्ट जारी की थी। इस लिस्ट में शाहरुख खान टॉप 5 में शुमार हो गए हैं। इसके अलावा उनकी फैन फॉलोइंग दुनिया में इतनी ज्यादा है इसका जीता जागता सबूत फिल्म पठान को लेकर हुई एडवांस बुकिंग से लगाया जा सकता है। मगर इसके बावजूद अभी-भी एक्टर की एक ख्वाहिश अधूरी रह गई है।

Shahrukh Khan's wish is unfulfilled even after being in the list of world's richest actor and getting fame

Shahrukh Khan’s wish is unfulfilled even after being in the list of world’s richest actor and getting fame

शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। यह कल सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को लेकर शाहरुख के फैन्स काफी एक्साइटेड हैं। शाहरुख खान के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि चार साल बाद बड़े पर्दे पर उनकी वापसी होगी। शाहरुख को शुरुआत से ही दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। इतनी शोहरत पाने के बाद भी शाहरुख खान की एक ख्वाहिश अभी भी अधूरी रह गई है। हाल ही में उन्हें दुनिया के सबसे अमीर एक्टर्स की लिस्ट में शामिल किया गया था। उन्होंने टॉप 5 में अपनी जगह बना ली है, इसके बावजूद उनका एक सपना अभी भी अधूरा रह गया है। इस बात की जानकारी खुद शाहरुख खान ने दी है।

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top