बॉलीवुड

shahrukh khan revealed he did not take up any work when suhana khan moved to the us | बेटी सुहाना के चलते 4 सालों से बड़े पर्दे से दूर थे शाहरुख खान, इस वजह से थे परेशान

open-button


हाल ही में उन्हें सऊदी अरब के रेड सी फिल्म फेस्टिवल 2022 में देखा गया। इस इवेंट में इंडियन सिनेमा में शाहरुख को उनके योगदान के लिए सम्मानित किया गया।

फिल्म फेस्टिवल के दौरान दिए गए एक इंटरव्यू में अभिनेता ने कहा कि वह अपनी बेटी सुहाना की वजह से ब्रेक पर थे। शाहरुख खान ने कहा, ‘सुहाना न्यूयॉर्क में पढ़ाई करने के लिए चली गई थी। ऐसे में आठ महीने तक उन्होंने सुहाना के फोन का इंतजार किया कि वो मुझे कॉल करेगी।’

यह भी पढ़ें

‘बंगालियों के लिए मछली पकाएंगे’ वाले बयान पर मचा बवाल

उन्होंने आगे बताया कि ‘एक दिन मैंने ही सुहाना को फोन मिला दिया और पूछा कि क्या अब मैं काम करना शुरू कर सकता हूं? इस पर सुहाना ने कहा, आप काम क्यों नहीं कर रहे हो? मुझे लगा कि तुम जब न्यूयॉर्क में अकेला फील करोगी तो तुम मुझे कॉल करोगी… शाहरुख की इस बात को सुन सुहाना ने कहा नहीं… मुझे यहां पर बहुत मजा आ रहा है। प्लीज मुझ से दूर रहें…।

वर्कफ्रंट की बात करें तो किंग के पास इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स हैं। अगले साल शाहरुख खान की अगले साल पठान, जवान और डंकी सिनेमाघरों में रिलीज होंगी। सबसे पहले पठान 25 जनवरी को रिलीज होगी, जिसको देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

यह भी पढ़ें

केबीसी के मंच पर अमिताभ बच्चन ने लगाया पान

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top