बॉलीवुड

Shahrukh khan repeat his signature steps in pathan new jhoome jo pathaan song | सॉन्ग ‘झूमे जो पठान’ में कई बार सिग्नेचर स्टेप करते दिखे शाहरुख खान, जाने वजह

open-button


Jhoome Jo Pathaan : शाहरुख खान को बॉलीवुड का बादशाह इसलिए कहा जाता है क्योंकि वह वाकई में अपनी एक्टिंग और अपने स्टाइल से सबका दिल जीत चुके हैं। बॉलीवुड में कई एक्टर्स हैं जिनका अपना एक यूनीक स्टाइल है। फैंस उन्हीं स्टाइल को कॉपी भी करते हैं। ऐसा ही एक सिग्नेचर स्टेप शाहरुख खान का भी हो जो वह हर फिल्म में एक बार तो जरुर करते हैं। जिसकी दीवानी पूरी दुनिया है।

Shahrukh Khan Signature Step : शाहरुख खान की एक्टिंग और स्टाइल के सभी कायल हैं। (Shah Rukh Khan) की फिल्म पठान 25 जनवरी को रिलीज होगी। फिल्म (Pathaan) से पहले इसके दो सॉन्ग अबतक रिलीज हो चुके हैं। पहला Song Besharam Rang जोकि ‘भगवा’ बिकिनी की वजह से खूब सुर्खियों में रहा। इस सॉन्ग में Deepika Padukone ने ऑरेंज कलर की बिकिनी पहनी है जिसे सभी भगवा रंग के नाम मशहूर कर चुके है। बहरहाल, अभीतक song besharam rang का विवाद खत्म नहीं हुआ है। फिल्म का दूसरी गाना आज रिलीज किया जा चुका है। (SRK New Song Jhoome Jo Pathaan) इस सॉन्ग के बोल है – ‘Jhoom Ke Pathaan’। यह सॉन्ग आज यूट्यूब पर ठीक 11 बजे रिलीज किया गया था और रिलीज होते ही इस सॉन्ग ने इंटरनेट पर तलहका मचा दिया था। आपको बता दें कि सॉन्ग ‘झूमे जो पठान’ में (SRK Song Jhoome Jo Pathaan) शाहरुख ने अपना सिग्नेचर स्टेप एक बार नहीं बल्कि पूरे चार बार दोहराया है। ऐसा हो सकता है कि SRK यानी की किंग खान खुद अपना सिग्चेनर स्टेप को लकी मानते हो।

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top