बॉलीवुड

shahrukh khan mannat interior by gauri khan no one allowed disrupt | शाहरुख खान ने बताई ‘मन्नत’ के इंटीरियर की खासियतें, जाने क्यों गौरी के सिवा किसी को छेड़ने की नहीं हैं इजाजत

open-button


इस बात को सुनकर आप समझ गए होगे कि लोग शाहरुख खान का बंगला मन्नत से कितना ज्यादा प्यार करते हैं। यहां तक की शाहरुख खान भी अपने घर यानी अपने सपनों के आशियाना से कितना ज्यादा प्यार करते होगे। खबरों के अनुशार शाहरुख खान ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया हैं कि किसी को भी मन्नत के इंटीरियर में बदलाव करने की इजाजत नहीं है। इसे उनकी पत्नी गौरी खान ने बड़ी बारीकी से डिजाइन किया है।

शाहरुख खान अपने घर को लेकर कहते हैं कि- मेरे घर में ज्यादा तर चीजे मेरी पत्नी गौरी ही लेकर आती हैं। किसी को भी घर के डिजाइन में छेड़छाड़ करने की इजाजत नहीं है, क्योंकि वो अपने आप में एक कमाल की डिजाइनर है। हालांकि मुझे थोड़ी इज्जात हैं क्योंकि मुझे उन चीजों की तोड़ी सी समझ हैं। घर के भीतर टेक्नोलॉजी को सबसे बेहतर ढंग से समझता हूं।

gauri_khan.jpgआपको बता दे कि शाहरुख खान का बंगला मन्नत समंदर के ठीक किनारे पर मौजूद है। शाहरुख खान के बंगले में उनके और उनके परिवार के जरुरत का हर एक सामान मौजूद हैं। शाहरुख खान का घर किसी महल से कम नहीं हैं। कई बार शाहरुख खान का घऱ शूटीग के लिए भी इस्तमाल हो चुका हैं।
यह भी पढ़ें

Cannes में दीपिका पादुकोण के लिए आफत बना आउटफिट, आउटफिट संभालते हुईं परेशान

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top