बॉलीवुड

Shahid Kapoor Revealed His Love For Twinkle Khanna | Twinkle Khanna का पीछा किया करते थे Shahid Kapoor, Ashay Kumar की वाइफ पर थे पूरा लट्टू

open-button


आज के समय में शाहिद कपूर शादीशुदा हैं. उन्होंने साल 2015 में दिल्ली की रहने वाली मीरा कपूर (Mira Rajput) के साथ शादी की थी. अब दोनों के दो बच्चे हैं, लेकिन अपने एक इंटरव्यू के दौरान शाहिद कपूर ने सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle khanna) को लेकर एक खुलासा किया था. उन्होंने अपने इंटरव्यू के दौरान इस बताया था कि ‘वो एक समय पर ट्विंकल खन्ना पर पूरा लट्टू हुआ करते थे’.

यह भी पढ़ें

26/11 आतंकी हमले में ‘मेजर संदीप’ के शौर्य की कहानी बयां करती हैं ये फिल्म, रोंगटे खड़े कर देगा ट्रेलर

इतना ही नहीं उन्होंने बताया था कि ‘वो उनका पीछा तक किया करते थे’. दरअसल, शाहिद कपूर ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि ‘टीन ऐज में वो अपने दोस्त के साथ एक होटल के स्विमिंग पूल के पास ट्विंकल खन्ना का पीछा किया करते थे. उस वक्त ट्विंकल खन्ना वहां अपनी फिल्म ‘इतिहास’ की शूटिंग कर रही थीं, जिसमें शाहिद की मां नीलिमा अजीम (Neelima Azeem) भी काम कर रही थीं’. शाहिद ने आगे बताया कि ‘उस वक्त वो ट्विंकल को देखते ही रहते थे’.

बता दें कि अपने करियर के शुरुआती दौर में शाहिद कपूर का नाम कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ा था. करीना के बाद प्रियंका के साथ उनके रिश्ते काफी चर्चे थे, लेकिन दोनों ने इस बारे में कुछ बोला नहीं. बाद में शाहिद ने मीरा राजपूत से अरेंज्ड मैरिज की. दोनों अपनी मैरिड लाइफ में काफी खुश हैं और दो बच्चों के माता-पिता बन चुके हैं. वहीं अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी में नजर आए थे.

यह भी पढ़ें

आखिर क्यों Aishwarya Rai को लोग कहा करते थे ‘नकली’? एक्ट्रेस का छलक उठा था दर्द

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top