बॉलीवुड

Shah Rukh KhanSaid On Working in Hollywood | ‘इंग्लिश नहीं आती.. लेकिन गूंगे इंसान का रोल दें, तो कर लूंगा काम’, हॉलीवुड में काम के लिए जब Shah Rukh Khan ने कह दी थी ये बात

open-button


वहीं शाहरुख के फैंस भी उनकी फिल्म देखने के लिए बेकरार नजर आ रहे हैं. इसी बीच शाहरुख खान का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो हॉलीवुज में काम करने को लेकर अपनी बात रखते नजर आ रहे हैं. वीडियो थोड़ा पुराना है, लेकिन काफी वायरल हो रहा है और देखा जा रहा है. वीडियो में शाहरुख एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में नजर आ रहे हैं. इसी बीच वहां मौजूद एक विदेशी रिपोर्ट उनसे पूछते हैं कि ‘आप एक बड़े बॉलीवुड स्टार हैं क्या आप हॉलीवुड में काम करना चाहएंगे’, जिसका जवाब शाहरुख के फैंस को खूब पसंद आ रहा है.

यह भी पढ़ें

’26 की उम्र में 60 साल का बुढ़ऊ’, इस एक्टर ने Akshay Kumar की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ के ट्रेलर को बताया सुपर-डुपर फ्लॉप

साथ ही उनका जवाब सुनने के बाद आपकी भी हंसी छूट जाएगी. शाहरुख खान इस सवाल के जवाब में कहते हैं कि ‘उनकी इंग्लिश इतनी अच्छी नहीं है और वे इतने गोरे भी नहीं हैं. इसके साथ ही वे बातें गिनवाई थीं, जिनकी वजह से वे हॉलीवुड में फिट नहीं बैठते’. शाहरुख कहते हैं कि ‘मेरी इंग्लिश अच्छी नहीं है, लेकिन अगर वे लोग मुझे गूंगे इंसान का रोल दें जो बोल न पाता हो तो हो सकत है… मैं मॉडेस्ट बनने की कोशिश नहीं कर रहा लेकिन मैं 42 साल का हूं, मैं थोड़ा सांवला हूं, ऐक्टर के तौर पर मेरी कोई खास यूएसपी नहीं है’.

शाहरुख आगे कहते हैं कि ‘मुझे कुंग फू नहीं आता, मैं लैटिन सालसा डांस नहीं कर पाता, मैं इतना लंबा भी नहीं हूं. मैंने वहां अपनी एज के ऐक्टर्स को देखा है, मुझे लगता है कि वहां मेरे लिए कोई जगह नहीं है, मैं इतना टैलेंटेड नहीं हूं’. इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं. साथ ही अपनी काफी सारी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. ये वीडिय ऐसे समय पर वायरल हो रहा है, जब साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh babu) ने बॉलीवुड पर अपना कॉन्ट्रोवर्सी बयान दिया था. वीडियो को साझा कर लोग बोल रहे हैं दोनों में काफी फर्क है.

दरअसल, महेश बाबू से एक इवेंट के दौरान पूछा गया था कि ‘वे बॉलीवुड डेब्यू करेंगे?’, जिसका जबाव देते हुए उन्होंने कहा था कि ‘मैं ऐरोगेंट लग सकता हूं, मुझे बहुत ऑफर मिल रहे हैं, लेकिन मुझे नहीं लगते कि बॉलीवुड मुझे अफोर्ड कर पाएगा. मुझे यहां स्टारडम और प्यार मिल रहा है. मैं वहां समय बर्बाद नहीं करना चाहता’. उनके इस तरह के बयान सामने आने के बाद उनकी काफी आलोचना हो रही हैं, जिस पर कई स्टार्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है. वहीं उनकी टीम की ओर से ये बात कही जा रही है कि उनकी बात का गलत मतलब निकाला गया है. वे हर भाषा का सम्मान करते हैं.

यह भी पढ़ें

नर्स बनना चाहती थीं Sunny Leone, लेकिन बन गई थीं पॉर्न स्टार; 18 साल की उम्र में बाइसेक्‍शुअल होने का पता चला

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top