बॉलीवुड

Shah Rukh Khan On Ranveer Singh Dressing Sense In Koffee With Karan 5 | Shah Rukh Khan की भविष्यवाणी हो रही सच? न्यूड फोटोशूट के पछड़े में फंसे Ranveer Singh को लेकर ‘किंग’ ने सालों पहले बता दी थी ये बात

open-button


जी हां, शाहरुख ने रणवीर के लिए ये बात सालों पहले कह दी थी कि वो आगे इस तरह के पछड़े में फंसने वाले हैं. दरअसल, ये बात 5 साल पुरानी है. जब शाहरुख खान, एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के पांचवे सीजन में (Koffee With Karan 5) में पहुंचे थे. जहां उन्होंने रणवीर सिंह को लेकर एक भविष्यवाणी की थी, जो अब सच होती नजर आ रही है. ये बात साल 2017 की है, जब उन्होंने करण के चैट शो के पहले एपिसोड में ही कहा था कि ‘रणवीर सिंह कपड़ों के वजह से परेशानी में फंसेंगे’.

यह भी पढ़ें

‘लोगों की इतनी नफरत मिल रही है…’, Shamshera के फ्लॉप होने पर छलके Sanjay Dutt के आंसू; शेयर किया इमोशनल पोस्ट

रणवीर सिंह के अतरंगी फैशन सेंस को लेकर ‘कॉफी विद करण’ के दौरान बात करते हुए करण जौहर ने शाहरुख खान से पूछा था कि ‘अगर उन्होंने कभी सुना कि रणवीर सिंह को गिरफ्तार किया गया है?. करण के इस सवाल का जवाब देते हुए शाहरुख ने मजाक में कहा था कि ‘कपड़े पहनने के लिए और कपड़े न पहनने के लिए होंगे पक्की बात है’. वहीं अगर देखा जाए तो 5 साल बाद उनकी ये बात बिल्कुल सच होती नजर आ रही है. रणवीर सिंह पर न्यूड फोटोशूट को लेकर गिरफ्तारी की तलवार लटकती नजर आ रही है. उनकी न्यूड फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

साथ ही उनको सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल का सामना भी करना पड़ा है. लोग उनकी फोटो पर तरह-तरह के मीम्स बनाते नजर आ रहे हैं. वहीं एक्टर पर ‘महिलाओं की भावनाएं को ठेड’ पहुंचाने का आरोप लगा है. एक्टर के बचाव में कई बड़े सेलेब्स भी उतरे हैं. हालांकि, खुद अभी तक रणवीर सिंह का इस मामले पर कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है. वहीं अगर उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो, वो इस फोटोशूट के अलावा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को लेकर सुर्खियों में हैं. वहीं शाहरुख खान भी ‘पठान’, ‘जवान’ और ‘डंकी’ को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं.

यह भी पढ़ें

Ranbir Kapoor से लेकर Dharmendra-Sunny Deol तक ये कलाकार ‘डाकू’ बन बॉक्स ऑफिस पर मचा चुके हैं कोहराम, कुछ रहे हिट तो कुछ हुए फ्लॉप

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top