बॉलीवुड

Shah Rukh Khan Fans Reaction After First Look In Brahmastra Teaser | Brahmastra के टीजर में Shah Rukh Khan के लुक को देख फैंस हुए सरप्राइज!

open-button


अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) द्वारा निर्देशित इस फिल्म में एक और कलाकार है, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर फैंस से भर गया है. फिल्म के टीजर में इंडस्ट्री के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के लुक्स को भी दिखाया गया है, जिसको देखने के बाद फैंस काफी सरप्राइज नजर आ रहे हैं. साथ ही वो शाहरुख के लुक्स को ट्वीट कर रहे हैं और अपनी-अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं. इससे पहले शाहरुख फिल्म में होंगे या नहीं इस बात पर संशय बना हुआ था, जो अब टीजर सामने आने के बाद खत्म हो गया है.

यह भी पढ़ें

Akshay Kumar ने ‘सम्राट पृथ्वीराज’ की टीम के साथ प्रमोशन करने से क्यों किया इनकार?

अब आप लोग सोच रहे होंगे कि टीजर तो हमने भी देखा हैं, लेकिन शाहरुख खान तो कहीं भी नहीं दिखाई दिए, तो चलिए आपको बताते हैं कि उनकी झलक कहा देखने को मिलती है. आप सभी ने टीजर में एक सीन देखा होगा, जहां एक लंबे बालों वाला व्यक्ति हाथ में त्रिशूल लिए एक बड़े से लाल पत्थर के सामने खड़ा होता है और उस पत्थर पर भी लाल रंग से त्रिशूल बना होता है. जी हां, वो इंसान कोई और नहीं बल्कि शाहरुख खान ही हैं. फैंस का ऐसा दावा है कि वो शख्य कोई और न उनके किंग खान ही हैं. इसके साथ कुछ लोग स्क्रीनशॉट्स भी लगा रहे हैं.

इस स्क्रीनशॉट्स में फिल्म के सभी स्टारकास्ट के साथ शाहरुख खान की तस्वीर भी नजर आ रही है. ऐसे में फैंस इस बात को जानने के लिए बेकरार हो गए हैं कि फिल्म में आखिर शाहरुख खान का क्या किरदार है. फैंस फिल्म में SRK के किरदारों को लेकर अलग-अलग अनुमान लगा रहै है. कोई फिल्म में उनका बेहद अहम किरदार बता रहा है तो कोई कह रहा है कि वो मौनी रॉय से कोई कनेक्शन रखते हैं, तो कोई कह रहा है कि फिल्म में वो रणबीर और आलिया का साथ देते नजर आएंगे.

खैर, अगर फिल्म में शाहरुख का कोई खास किरदार है तो वो फिल्म के ट्रेलर में या फिल्म के रिलीज के समय पता चल ही जाएगा. बता दें कि हाल में रणबीर कपूर निर्देशक एसएस राजामौली (SS Rajamouli) और अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) के साथ अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के प्रमोशन के लिए विशाखापट्नम पहुंचे थे. ये फिल्म इसी साल 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. जैसे ही ये दिन पूरे हो जाएंगे, फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी.

यह भी पढ़ें

 ‘मूसेवाला हमारे भाई थे, 2 दिन में देंगे जवाब’, Neeraj Bawana Gang ने सरेआम दी धमकी

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top