बॉलीवुड

Sara Ali Khan talks about Amrita Singh and Saif Ali Khan marriage | ‘मेरी मां शादी के बाद करीब दस सालों तक हंसना ही भूल गई थीं’, जब सारा अली खान ने मां अमृता के लिए जाहिर किया अपना दर्द

open-button


सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी बातों को खुलकर रखना पसंद करती हैं. कुछ समय पहले उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान अपने पेरेंट्स सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) की शादी से लेकर तलाक तक पर खुल कर अपनी बात रखी. सारा अली खान ने बताया कि कैसे तलाक के बाद उन्होंने अमृता सिंह को बदलते देखा.

Published: March 12, 2022 02:15:13 pm

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस और पटौदी खानदार की लाडली सारा अली खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘लुकाछुपी-2’ को लेकर काफी व्यस्त चल रही हैं. इसके अलावा वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के बीच ‘नमस्ते दर्शकों’ वाली सीरीज को लेकर छाई रहती हैं. फैंस को उनका ये रिपोर्ट वाला अंदाज बेहद पसंद भी आता है. सारा अली खान एक बेहद ही चुलबुली एक्ट्रेस के तौर पर गिनी जाती हैं, जो उनके फैंस को बेहद पसंद आता है. सारा अली खान अपनी बातों को खुलकर रखना पसंद करती हैं.

sara_ali_khan.jpg

‘मेरी मां शादी के बाद करीब दस सालों तक हंसना ही भूल गई थीं’, जब सारा अली खान ने मां अमृता के लिए जाहिर किया अपना दर्द

कुछ समय पहले सारा ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने पेरेंट्स सैफ अली खान और अमृता सिंह की शादी से लेकर तलाक को लेकर बात की. सारा अली ने बताया था कि ‘जब उनके पेरेंट्स का तलाक हुए तब वो 9 साल के आस-पास थीं और वे ये सब कुछ देख और समझ पा रहीं थीं कि उनके पेरेंट्स साथ रखकर बिलकुल भी खुश नहीं हैं’. सारा अली ने इंटरव्यू के दौरान काफी खुलकर बात की और बताया कि ‘अलग होते ही उनके पेरेंट्स पहले से ज्यादा खुश और अच्छे इंसान बन गए थे’.

यह भी पढ़ें

पत्नी से दूर होकर हेमा मालिनी संग रचाया ब्याह, फिर इस एक्ट्रेस पर आ गया दिल; बड़ी अजब-गजब है धर्मेंद्र की लव स्टोरी

saif_ali_khan.jpgसारा अली ने अपने इस इंटरव्यू में आगे बताया था कि ‘मेरी मां शादी के बाद करीब दस सालों तक हंसना ही भूल गई थीं, लेकिन पिता से अलग होने के बाद वे अचानक खुश और उत्साहित नजर आने लगी थीं, जिसकी वे हकदार भी थीं’. सारा अली खान ने बताया था कि ‘मैं इस बात से खुश हूं कि मेरे पेरेंट्स अलग-अलग घरों में हैं और खुश हैं’. साथ ही सारा ये भी कहती हैं कि ‘वे अब अपनी मां को हंसते मुस्कुराते देखती हैं तो उन्हें अच्छा लगता है, क्योंकि एक लंबे अरसे तक उन्होंने ये सब मिस किया है’.

बता दें कि सैफ अली खान और अमृता सिंह की शादी साल 1991 में हुई थी. ये शादी अपने समय में खासी चर्चित थी, असल में शादी के समय जहां अमृता सिंह इंडस्ट्री की जानी-मानी स्टार थीं वहीं सैफ ने तब बॉलीवुड में डेब्यू भी नहीं किया था. इतना ही नहीं अमृता सिंह और सैफ अली खान के बीच करबीन 12 साल का अंतर था. अमृता सिंह सैफ अली खान से उम्र में काफी बड़ी थीं. शादी के 13 साल बाद साल 2004 में दोनों अलग हो गए और सैफ अली खान ने साल 2012 में करीना कपूर से दूसरी शादी कर ली.

यह भी पढे़ं: इसलिए अक्षय कुमार को साइन करनी पड़ी ‘Bachchhan Paandey’, अब जाकर सामने आई असली वजह
newsletter

अगली खबर

right-arrow

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top