बॉलीवुड

Sapna Choudhary Shared Rajasthani Boy Folk Song Video on Instagram | इस बच्चे की इस कदर फैंन हुईं Sapna Choudhary कि पहली ही मुलाकात का Video शेयर कर लिखी ये बात

open-button


सपना ने इस वीडियो का साझा करते हुए लिखा कि ‘मेरा नाम सपना है. फैंस ने मुझे नाम दिया सपना चौधरी. पर आज भी बच्चे मुझे मेरे गानो के नाम से जानते हैं. पल पल, बंदूक वाली, गजबन, चेतक, लोरी, पानी छलके, लाजवाब, चटक मटक, इंग्लिश मीडीयम, लाड़ पिया के, सॉलिड बॉडी… सारे लिखूंगी तो लिस्ट खत्म ही नहीं होगी. इस बच्चे ने फिर याद दिलाया की मेरे बहोत नाम हैं. ये नाम ओर इतना प्यार देने के लिए… शुक्रिया’. दरअसल, वीडियो में ये बच्चा उन्हीं का गाना अपने स्टाइल में गाता हुआ नजर आ रहा है, जो कि राजस्थान का है.

यह भी पढ़ें

KL Rahul नहीं… इनके साथ नए घर में रहेंगी Athiya Shetty; खुद किया खुलासा

sapna_chaudry_inner_image.jpg
साथ ही इस छोटे से फैन ने सपना के सामने उन्हीं के गाने पर डांस करके उनका मन मोह लिया. बच्चे के स्टेप्स देखने के बाद सपना उसे अपने पास बुलाती हैं और उसके बारे में कुछ पूछने लगती हैं. साथ ही सपना के पूछने पर बच्चे ने बताया कि वो राजस्थान, बीकानेर का रहने वाला है. डांस करने के साथ-साथ वो पढ़ाई भी करता है. सपना द्वारा साझा किए गए इस वीडियो को उनके फैंस द्वारा भी काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो पर लाखों की संख्या में व्यूज के साथ-साथ लाइक्स और कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं.

sapna_chaudry_inner_image_2.jpg
इसके अलावा भी सपना चौधरी अक्सर ही अपने इंस्टाग्राम पर अच्छे-खासे फोटो-वीडियो साझा करती रहती हैं. सपना चौधरी अपने फैंस के साथ अपने खास पलों को बिताना पसंद करती हैं, जिसके लिए सोशल मीडिया पर सहारा लेती हैं. इसके लिए सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. इसके अलावा वो अपने डांस वीडियो और स्टेज शो के वीडियो भी अपने इंस्टा पर शेयर करती कहती है, जो उनके फैंस को खूब पसंद आती है. सपना चौधरी अपने देसी अंदाज के लिए काफी पसंद की जाती है. उन्होंने बिग बॉस में भी अपने देसी अंदाज से सभी का दिल जीत लिया था.
यह भी पढ़ें

‘पति की मार से चली गई थी सूंघने की क्षमता’, Poonam Pandey ने Lock Upp में किया था खुलासा

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top