बॉलीवुड

Sanjay Dutt Shifting To Dubai With Family | फिल्म इंडस्ट्री छोड़ रहें Sanjay Dutt? कई हिट फिल्में देने के बाद परिवार संग दुबई शिफ्ट हो रहे ‘संजू बाबा’

open-button


जी हां, हालांकि इस खबर में कितनी सच्चाई है या ये केवल एक अफवाह है इस बात की अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है. वैसे संजय दत्त की एक शख्सियत बन चुके हैं, जिनकी पहचान केवल देश तक सीमित नहीं रह गई है विदेशों में भी लोग उनके फैन है. संजय दत्त को आखिरी बात कन्नड़ सुपरस्टार यश (Yash) के साथ फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ में विलेन ‘अधीरा’ के किरदार में देखा गया था, जिसको खासा पसंद भी किया गया. उनके अभिनय की हर जगह वाहवाही हो रही है. इसी बीच उनको लेकर ऐसी खबर सामने आ रही है तो फैंस काफी दुख में हैं.

यह भी पढ़ें

‘धक-धक गर्ल’ Madhuri Dixit के ये किरदार आज भी हैं जहन में ताजा, कभी ‘निशा’ तो कभी ‘माया’

संजय दत्ते ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताया भी था कि ‘उनकी पत्नी और बच्चों को दुबई अच्छा लगता है’. साथ ही उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया कि ‘मान्यता को वहां अच्छा लगता है और बच्चे भी वहां पर खुश रहते हैं तो ठीक है’. इसके अलावा सामने आ रही खबरों की माने तो संजय दत्त बताते हैं कि ‘वे अपने परिवार को दुबई में बसाने के लिए तैयार हैं, क्योंकि उनके बच्चों को वहां रहना पसंद है और मान्यता ने भी दुबई में अपना काम शुरु किया है’. संजय दत्त ने आगे बताया कि ‘वे अपने बच्चों की गर्मियों की छुट्टियों के दौरान परिवार के साथ रहेंगे’.

बता दें कि संजय दत्त ने साल 2008 में मान्यता दत्त (Manyata Dutt) से शादी की थी. दोनों के दो जुड़वा बच्चे हैं. संजय दत्त का परिवार साल 2020 में पहले लॉकडाउन से ही दुबई रह रहा है. मान्यता हमेशा ही पति संजय के साथ रही हैं, चाहे फिर वक्त कैसा भी रहा हो, संजय जब जेल में थे तब भी मान्यता ने सपोर्ट किया था और जब कैंसर के वक्त एक्टर को किसी अपने की बहुत जरुरत थी तब भी मान्यता उनके साथ हमेशा थी. दोनों की जोड़ी आज इंडस्ट्री की एक बड़ी मिसाल के तौर पर देखी जाती है.

यह भी पढ़ें

पॉप सिंगर Britney Spears ने खोया अपना बच्चा, प्रेग्नेंसी की शुरुआत में हुआ मिसकैरेज

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top