बॉलीवुड

Sanjay Dutt gave advice to Ranbir Kapoor before marriage | शादी से पहले रणबीर कपूर को संजय दत्त ने दी सलाह, जाने क्या कहा

open-button


शादी के बारे में बात करते हुए एक्टर ने रणवीर कपूर को एक सलाह देते हुए कहा हैं कि शादी वादा है जो वो एक दूसरे के साथ कर रहे हैं।

Updated: April 12, 2022 04:56:29 pm

रणबीर आलिया की शादी की ख़बरें सुर्ख़ीयों में बनी हुई हैं। उनके फ़ैन्स उनकी शादी की तारीख़ जानने का कब से इंतज़ार कर रहे हैं। शादी की तैयारियां कपूर ख़ानदान और भट्ट ख़ानदान में जोरों से चल रही हैं। उनके घर के बाहर की डेली की कुछ न कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा रही हैं।

Sanjay Dutt gave advice to Ranbir Kapoor before marriage

Sanjay Dutt gave advice to Ranbir Kapoor before marriage

उनकी शादी की ख़बरों के बीच अब बॉलीवुड के सितारे भी उन्हें बधाइयां देना शुरू कर दिए हैं। इसी बीच संजय दत्त ने रणबीर कपूर को शुभकामनाएं देने के साथ साथ एक सलाह भी दे डाली है। एक्टर ने कहा है कि- शादी एक वादा है जो वह एक दूसरे के साथ कर रहे हैं। उन्होंने रणवीर और आलिया को हमेशा साथ रहने और ख़ुशी से आगे बढ़ाने को कहा हैं।

alia.jpgबता दें कि रणबीर कपूर और संजय दत्त की दोस्ती काफ़ी शानदार हैं। यहाँ तक कि रणवीर ने संजय दत्त की बायोपिक संजू में उनका किरदार भी निभाया था। दोनों एक्टर्स फ़िल्म के अंत में बाबा बोलते हैं गाने में एक साथ दोनों दिखाई भी दे चुके हैं।

इसके अलावा कोरियोग्राफर फ़राह ख़ान ने भी आले को बधाई दी हैं। फ़राह ख़ान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं। जिसमें फ़राह ख़ान आलिया और रणवीर को एक साथ वीडियो कॉल पर बात कर रहे हैं। फरहा आलिया को बधाई दे रही है जिस पर आलिया शर्माते हुए नज़र आ रही हैं।

farah_khan.jpgदरअसल बता दें कि इस वक़्त आलिया बहार करन जौहर और रणवीर सिंह के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग में व्यस्त नज़र आ रही हैं। इस शूट के बीच फ़राह ख़ान ने उन्हें कॉल किया और वीडियो कॉल पर उनसे बात की।
यह भी पढ़ें

बुरे दौर से गुज़र रहे Bobby Deol की Salman Khan ने जाने कैसे की मदद, एक्टर ने खुद किया खुलासा

newsletter

अगली खबर

right-arrow

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top