बॉलीवुड

sanjay dutt daughter trishala dutt beautiful pic viral see latest pic | संजय दत्त की बेटी दिखती है बेहद खूबसूरत रहती है विदेश में, देखें लेटेस्ट तस्वीरें

open-button


त्रिशला दत्त Trishala Dutt का सोशल मीडिया अंकाउट देख आप उन्हे पहचान नहीं पाओगें। उसमें उनकी खूबसूरती देखने लायक है। इस तस्वीर में वे किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं लग रही हैं। चलिए देखते हैं संजय दत्त की बड़ी बेटी की तस्वीर…

Updated: April 15, 2022 05:02:08 pm

संजय दत्त की बेटी त्रिशला दत्त बॉलीवुड की सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वालीं स्टार किड हैं। बता दे कि संजय दत की बेटी भले ही भारत में नहीं रहती हो लेकिन उनके हजारों फैंन भारत के लोग हैं। बता दे कि संजय दत्त की बेटी त्रिशला दत्त किसी बॉलीवुड सेलेब्स से कम नहीं हैं। वह अपनी खूबसूरती से बाॅलीवुड अभिनेत्री को भी पीछे छोड़ देती हैं।

sanjay dutt daughter trishala dutt beautiful pic viral see latest pic

sanjay dutt daughter trishala dutt beautiful pic viral see latest pic

संजय दत्त की बेटी Trishala Dutt सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और यहां आए दिन अपनी स्टाइलिश फोटो शेयर करती हैं। त्रिशला दत्त की खूबसूरती के फैन्स दीवाने हैं और उनकी हर एक फोटो पर जमकर प्यार लुटाते हैं। त्रिशला ने अपने पिता के साथ भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की हैं।

trishala_.jpgआपको बता दे कि संजय दत्त की बेटी Trishala Dutt ने फिल्मों में काम ना कर उन्होनें Psychotherapist( मनोचिकित्सक) में अपना करियर बनाया हैं। बता दे कि संजय दत्त और उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं Trishala Dutt। त्रिशला दत्त 8 साल की थी ज़ब उनकी माँ का देहांत हो गया था। जिसके बाद त्रिशला अपनी मौसी के पास न्यू यॉर्क चली गयीं और यही उनका पूरा बचपन गुजरा और उन्होंने अपनी पूरी सिक्षा यहीं से हासिल की।
sanjay.jpgत्रिशला दत्त देखने में काफी खूबसूरत हैं। लेकिन वह कई बार कह चुकी हैं की वह कभी भी बॉलीवुड में काम नहीं करेगी. इसके इलावा त्रिशला ड्रीम ट्रेसस फैशन ब्रैंड की फाउंडर भी हैं। त्रिशला आज भी न्यू यॉर्क में रहती हैं और कम ही इंडिया आती हैं।त्रिशला इंस्टाग्राम पर काफ़ी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अपनी खूबसूरत पिक्स भी शेयर करती रहती हैं।
यह भी पढ़ें

The Kashmir Files के बाद इस फिल्म पर काम करेंगे Vivek Agnihotri

newsletter

अगली खबर

right-arrow

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top