बॉलीवुड

samantha ruth prabhu birthday from struggle days to top actress | पैसों की तंगी के चलते फिल्मों में आई थीं samantha ruth prabhu, कुछ ऐसी रही सामंथा रुथ प्रभु की लाइफ

open-button


समांथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) बचपन से ही एक्ट्रेस बनने का सपना देखती थी। लेकिन उन्होने कभी सोचा भी नहीं था की उन्हें इतनी पॉपुलैरिटी हासिल होगी। घर की हालात ठीक ना होने के कारण वह फुल टाइम जॉब की जगह उन्होंने मॉडलिंग को अपना करियर बनाया। हालांकि वो घर का खर्च चलाने के लिए पार्ट टाइम जॉब करती थीं।

इस दौरान वह निर्देशक रवि बर्मन ने उनका काम देखा और उन्हें अपनी फिल्म में लीड रोल दे दिया। फिल्म ये माया चेसावे में सामंथा ने नागा चैतन्य के अपोजिट काम किया था। उनकी पहली ही फिल्म हिट हो गई। उन्हें इसके लिए बेस्ट डेब्यू अभिनेत्री का अवॉर्ड मिला। इसके बाद वो कभी पीछे मुड़कर नहीं देखीं। कई हिट फिल्में के बाद समांथा सफल अभिनेत्रियों में शुमार हो गईं। एक्ट्रेस ने तमिल, तेलुगू समेत 65 फिल्मों में काम किया है। आखिरी बार फिल्म पुष्पा में सामंथा ने आइटम सॉन्ग किया था, जो सुपरहिट हुआ था।

यह भी पढ़ें

मुमताज ने इस वजह से ठुकरा दिया था शम्मी कपूर से शादी का प्रपोजल, एक्टर के बेटे ने बताया सच

बता दे कि आर्थिक स्थिति से जूझने वाली समांथा काफी लग्जरी लाइफ जीती हैं। अब उन्हें किसी भी चीज की दिक्कत नहीं हैं। सामंथा की नेट वर्थ करीब 80 करोड़ रुपये है। उनकी कमाई का सोर्स मॉडलिंग, एक्टिंग और ब्रैंड एंडोर्स हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सामंथा एक फिल्म करने के लिए करीब 3 करोड़ रुपये की फीस लेती हैं। समांथा के पर्सनल लाइफ की बात करें तो पिछले दिनों उनके पति नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) संग तलाक हुआ। दोनों की शादी 2017 में हुई थीं।

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top