बॉलीवुड

salman khan upset with runway 34 releasing on eid ajay Devgn replied | रनवे 34 के ईद पर रिलीज होने से नाराज हैं सलमान खान? जाने अजय देवगन ने क्या कहा

open-button


हाल ही में कुछ ख़बरें काफ़ी तेज़ी से वायरल हो रही थी इन ख़बरों को खंडन करते हुए अजय देवगन ने कहा है कि ईद के मौक़े पर मुझे अपनी फ़िल्म रिलीज़ करने का कोई इरादा नहीं था। हम चाहते थे हमारे फ़िल्म 29 अप्रैल को रिलीज़ हो लेकिन संयोग ये रहा कि ईद भी साथ में आ गई। जैसे ही फ़िल्म की रिलीज़ डेट सामने आई तो मैंने सबसे पहले सलमान ख़ान को कॉल किया।

अजय देवगन ने सलमान ख़ान के रिएक्शन पर बात करते हुए कहा कि- मैंने जब सलमान को कहा मैंने अपनी फ़िल्म रिलीज़ डेट की घोषणा कर दी है और यह फ़िल्म ईद पर पड़ रही है तो तुम्हें क्या इससे कोई दिक़्क़त हैं। जिस पर सलमान भाई कहते हैं कि परेशान होने की ज़रूरत नहीं है मैं उस हफ़्ते नहीं आ रहा हूं मैं अगले वर्ष ईद पर आऊंगा।

आपको बता दें कि सलमान ख़ान ने एक ट्वीट कर यह भी कहा था कि वह इस साल ईद के मौक़े पर अपनी फ़िल्म रिलीज़ नहीं करेंगे। यही कारण है कि अब अजय देवगन की फ़िल्म रनवे 34 को ईद पर स्वागत करें। इस ईद पर अजय देवगन ईदी देंगे।

यह भी पढ़ें

घर में पड़ा था बहन का शव और स्टेज परफॉर्म करने के लिए निकल पड़े Johny Lever, जाने क्या थी वजह

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top