बॉलीवुड

Salman khan to Amitabh bachchan akshay kumar bald in real life | यह कलाकार बुढ़ापे की दहलीज पर हैं, रियल लाइफ में हो चुके हैं गंजे, नकली बालों से चलाना पड़ा था काम

open-button


सलमान खान सलमान खान को किसी पहचान की जरुरत नहीं हैं। दबंग सलमान खान को टक्कर देना हर किसी के बस की बात नहीं है। उसकी उम्र 53 साल की होगी, लेकिन आज भी, जब आप उसे देखेंगे, तो यंग दिखेंगे। बता दे कि जवानी के दिनों मे सलमान खान के बाल झड़ने लगे थे। और वह नकली बाल लगवाने के लिए अमेरिका तक गए थे। बता दे कि अच्छी डाइट के बाद एक्टर के बाल फिर से सही हो गए हैं।

अमिताभ बच्चन अमिताभ बच्चन सुपरस्टार अमिताभ बच्चन बाॅलीवुज मे सदियों से राज कर रहे हैँ। दिन प्रतिदिन उनकी लोकप्रियता बढ़ती ही जा रही हैं। जब वह 45 साल के थे, तो वह अपने बालों के झड़ने से बहुत परेशान थे। तब अमित जी अमेरिका गए और अपने बालों का एक समाधान प्राप्त किया और वहां पर अपने झड़ते बालों का सॉल्यूशन निकाला और फिर अपने घने बालों वाले विग अंदाज में आ गए। हालांकि अब की बात करें तो अब उनके बाल पूरे तरीके असली हैं।

अक्षय कुमार बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी की अक्षय कुमार के बाल फिल्म चांदनी चौक से चाइना से गिरने शुरू हो गए थे, जिसका उन्होंने अमेरिका में इलाज कराया। बालों के प्रत्यारोपण के बाद, उनके बाल ठीक हो गये थे और फिर केसरी फिल्म के लिए इन्होंने अपने बालों की कुर्बानी दी। ऐसा इसलिए क्योंकि भारी पगड़ी में उन्हें बालों में इचिंग होती थी और फिल्म गोल्ड में उन्होने विग का इस्तेमाल किया था। अब अक्षय कुमार के बाल असली हैं।

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top