बॉलीवुड

Salim Khan On Salman Khan’s Marriage And Lack | Salman Khan क्यों हैं अब तक कुंवारे? पिता सलीम खान ने बताई बेटे की कमी

open-button


सलमान के ज्यादातर फैंस यही जानना चाहते हैं कि सलमान खान कब शादी के बंधन में बंधेंगे. वैसे तो सलमान खान का नाम कई टॉप एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है, लेकिन फिर भी आज के समय में वो अकेले यानी कुवारें हैं. सलमान खान 56 साल के हो चुके हैं, लेकिन आज भी फैंस को उनकी शादी का इंतजार है, लेकिन आज हम आपको बताएंगे कि आखिर सलमान खान की शादी क्यों नहीं हो रही है? दरअसल, अपने एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान के पिता सलीम खान (Salim Khan) ने अपने बेटे की एक कमी का बारे में बताया था.

यह भी पढ़ें

Priyanka Chopra से जुड़े ये सीक्रेट्स जानकर हैरान रह जाएंगे आप

अपने इंटरव्यू में सलीम खान ने बताया था कि ‘ये एक ऐसी कमी है, जिसके चलते सलमान हमेशा कुंवारे रहेंगे और उनकी कभी शादी नही हो पाएगी’. अपने एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान के पिता सलीम खान ने अपने बेटे की शादी के बारे में खुलकर बात की, जिसमें उन्होंने बताया कि सलमान खान की एक गलती की वजह से वो हमेशा कुवांरे ही रहेंगे. सलीम खान ने बताया था कि ‘अगर आज के दौर में सलमान खान कुंवारे है तो वो खुद इसके जिम्मेदार हैं’. सलीम खान आगे कहते हैं कि ‘मेरे बेटे को कभी किसी से प्यार नहीं हुआ और इसी वजह से वह आज कुंवारा हैं’.

सलीन खान की माने तो ‘जब तक सलमान खान को किसी से प्यार नहीं हो जाता तब तक वो कुंवारे ही रहेंगे और अपने इसी कमी को सलमान खान को दूर करना ही होगा’. वहीं अगर सलमान के रिरिलेशनशिप के बारे में बात करें तो, उनका नाम पाकिस्तान की एक्ट्रेस सोमी अली, बॉलीवुड की एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय, कैटरीना कैफ समेत कई टॉप एक्ट्रेस का नाम शामिल है. खबरों की माने तो बताया जाता है कि सलमान खान का नाम विदेशी मॉडल लूलिया वंतूर के साथ भी जुड़ चुका है. खैर, वो जल्द कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं, जिनका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें

इस गंभीर बीमारी से जूझ रही थीं Neha Kakkar, सिंगर ने ऐसे खुद को संभाला

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top