बॉलीवुड

Saba Azad Expresses Love To Hrithik Roshan In French | 17 साल छोटी Saba Azad ने Hrithik Roshan से फ्रेंच में किया प्यार का इजहार! कहा – ‘मोन अमौर’

open-button


इसी बीच एक खबरे लोगों के बीच काफी तेजी से फैल रही हैं, जिसमें इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि सबा ने ऋतिक रोशन के लिए अपने प्यार को बेहद अलग अंदाज में जाहिर किया है. दअसल, सबा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो साझा की थी, जिसके बाद उनके इस पोस्ट पर ऋतिक ने भी कमेंट किया और लिखा ‘हेहे, आप इसे मारने वाले हैं ओई ओई’, जिसके बाद सबा ने उनका रिप्लाई करते हुए लिखा कि ‘फिंगर्रस क्रॉस्ड… मोन अमौर’. यहां मोन अमौर फ्रेंच शब्द हैं, जिनको मतलब होता है माई लव.

यह भी पढ़ें

Mumtaz की शादी के बाद रो पड़े थे Rajesh Khanna? एक्ट्रेस ने उठाया था इस राज से पर्दा

inner_iamge_saba_hrithik.jpg
उनके इस रिप्लाई के बाद फैंस इस बात का कयाल लगा रहे हैं कि सबा ने सभी के सामने ऋतिक के लिए अपने प्यार का इंजहार किया है. साथ ही दोनों के फैंस भी इस कमेंट और रिप्लाई पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. सबा ने हाल में अपने इंस्टाग्राम पर अपने अगले प्रोजेक्ट ‘मिनिमम’ की घोषणा करते हुए उससे जुड़ी कुछ जानकारी साझा की, जिसमें उन्होंने उनक लोगों को भी टैग किया जो इसमें काम रहे हैं और इसका निर्माण कर रहे हैं. ये एक अंतरराष्ट्रीय ड्रामा है.

ये फिल्म इसी साल जून में रिलीज हो सकती है. सबा के इस पोस्ट पर ऋतिक की मौसी कंचन रोशन ने भी उन्हें हार्दिक शुभकामनाएं भेजीं और बधाई दी. बता दें कि ऋतिक और सबा कथित तौर पर पिछले कुछ महीनों से डेटिंग कर रहे हैं. सबा ने ‘दिल कबड्डी’ से अपने अभिनय की शुरूआत की और 2011 में साकिब सलीम के साथ फिल्म ‘मुझसे दोस्ती करोगे’ में भी नजर आई थीं. उन्हें आखिरी बार एंथोलॉजी सीरीज ‘फील्स लाइक इश्क’ में देखा गया था.

यह भी पढ़ें

राजस्थान की राजकुमारी ने कहा – ‘ताजमहल हमारी मिल्कियत’, Swara Bhaskar को लगी मिर्ची बोलीं- ‘बकवास मत…’

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top