बॉलीवुड

Riyadh’s Joy Awards 2023: Saudi Arabia honored Amitabh Bachchan with Joy Award | सऊदी अरब ने अमिताभ बच्चन को दिया लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड, बिग बी ने कहा – आपके प्यार, सम्मान और देखभाल के लिए आभार

open-button


Published: Jan 23, 2023 04:05:25 pm

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को सऊदी अरब द्वारा लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित किया गया। अपने भाषण में बच्चन ने रियाद में पाए गए इस सम्मान को लेकर प्रसन्नता व्यक्त की और वादा किया कि यह यात्रा उनकी अंतिम यात्रा नहीं होगी। इस अवार्ड फंक्शन में अमिताभ बच्चन के साथ-साथ 20 कलाकारों पुरस्कारों से सम्मानित किया गया।

Riyadh's Joy Awards 2023: Saudi Arabia honored Amitabh Bachchan with Joy Award

Riyadh’s Joy Awards 2023: Saudi Arabia honored Amitabh Bachchan with Joy Award

भारतीय सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन को सऊदी अरब द्वारा ‘जॉय अवार्ड’ से सम्मानित किया गया है। यह पुरस्कार फिल्म इंडस्ट्री में आजीवन व्यापक योगदान पर आधारित है। समारोह में विभिन्न क्षेत्रों में आउटस्टैंडिंग परफॉर्मेंस करने वाले लगभग 20 लोगों को सम्मानित किया गया। ‘जॉय अवॉर्ड्स’ का रंगारंग समारोह रियाद में आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में दुनिया भर के कलाकारों ने शिरकत की थी। विभिन्न क्षेत्रों में प्रतिभाओं को सम्मानित करने के लिए सऊदी जनरल एंटरटेनमेंट अथॉरिटी द्वारा आयोजित इस पुरस्कार समारोह के तीसरे संस्करण में अमिताभ बच्चन को सम्मानित किया गया।

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top