बॉलीवुड

ritesh deshmukh and genelia dsouza home inside photo | बेहद आलीशान हैं रितेश और जेनेलिया का घर, कमाई में बॉलीवुड के सुपरस्टार्स को भी देते हैं टक्कर

open-button


बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा बी-टाउन के पॉवर कपल हैं। आज इस स्टोरी में हम आपको इस स्टार कपल के आलीशान घर की सैर करवाने वाले हैं। आइए आपको दिखाते हैं इनके घर की तस्वीरें।

नई दिल्ली

Published: April 15, 2022 10:22:11 pm

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई कपल्स के बीच फिल्मी लव स्टोरी देखने को मिलती हैं, जिसमें स्टार कपल व एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और उनकी लविंग वाइफ व एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा (Genelia D’Souza) का नाम सबसे पहले आता है। इस बात में कोई शक नहीं है कि, रितेश और जेनेलिया एक-दूसरे को कंप्लीट करते हैं और दोनों ही अपनी क्यूट केमिस्ट्री के चलते फैंस के बीच छाए रहते हैं, तभी तो फैंस भी इस कपल को एक साथ देखकर काफी ज्यादा खुश होते हैं।

Riteish Deshmukh

लेकिन आज इस स्टोरी में हम आपको रितेश और जेनेलिया की लव स्टोरी के बारे में बात ना करते हुए, उनके सपनों के घर के बारे में बताएंगे, जिसकी झलक कपल द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में देखने को मिलती है। तो आइए आपको इस स्टोरी के जरिए रितेश और जेनेलिया के आलीशान घर की सैर करवाते हैं।

बता दें, रितेश देशमुख अपने पूरे परिवार के साथ मुंबई के जुहू इलाके में रहते हैं। यहां पर उनका एक आलीशान बंगला है जो किसी महल से कम नहीं है। बता दे रितेश का यह घर उन्होंने खुद डिजाइन किया हुआ है क्योंकि वहा ‘जेजे कॉलेज ऑफ़ आर्किटेक्चर’ से आर्किटेक्ट की डिग्री भी हासिल कर चुके हैं। ऐसे में उन्होंने अपने घर को बेहद ही खूबसूरत तरीके से सजाया हुआ है।

रितेश देशमुख ने अपने घर को सफेद टच दिया हुआ है, जिसकी शुरुआत उनके मेन गेट से ही हो जाती है। कपल के घर का मेन डोर पेस्टल व्हाइट रंग का है, जिस पर नक्काशी का काम किया हुआ है। इतना ही नहीं, घर की मेन एंट्री के पास दो बड़े-बड़े पिलर भी हैं, जो घर की एंट्री को एक शाही लुक देते हैं और इस शाही लुक को कंप्लीट करने के लिए इस मेन एंट्री पर ग्रे रंग के मार्बल लगाए हुए हैं, जिससे घर की एंट्री काफी खूबसूरत लगती है।

रितेश और जेनेलिया के घर में सबसे स्पेशल जगह, उनके घर के बीच वाली सीढ़ियां हैं, जहां पर कपल अपनी फैमिली फोटो लेते हुए अक्सर नजर आता है। कपल के घर में ऊपर जाने के लिए शाही सीढ़ी है, जो दोनों ओर से खुली हुई है। इन सीढ़ियों पर सफेद और ब्राउन रंग का मार्बल बिछा हुआ है, जिससे ये एरिया काफी सुंदर लगता है। इन सीढ़ियों के बीच की दीवार पर रितेश देखमुख के पिता और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत विलासराव देशमुख की एक बड़ी तस्वीर लगी हुई है, जिससे ये एरिया काफी अट्रैक्टिव और अपना सा लगता है।

कपल के आलीशान घर में एक बड़ा लिविंग रूम भी है, जिसे काफी तसल्ली से बनाया और सजाया गया है। इस लिविंग रूम की दीवारों पर ब्राउन रंग किया हुआ है और यहां पर ग्रे रंग के सोफे लगे हुए हैं, जिससे ये एरिया काफी अट्रैक्टिव लगता है। रितेश और जेनेलिया ने इस एरिया में जियोमेट्रिकल डिजाइन की लाइट लगाई है, जो दीवारों को और ज्यादा सुंदर रूप देती है। इतना ही नहीं, लिविंग रूम की दीवारों पर सुंदर पेटिंग की तस्वीरें लगाई हुई हैं और दीवारों पर अलग से पेंटिंग बनाई गई है, जो इस लिविंग रूम को अट्रैक्टिव बनाता है।

रितेश देशमुख और जेलेनिया डिसूजा ने अपने घर को काफी सिंपल रखा है, लेकिन ये भी सच है कि, कपल के घर की हर दीवार पर कुछ यूनिक और नया काम किया हुआ है, जिस वजह से इनका घर सबसे अच्छा लगता है। कपल ने अपने घर की एक दीवार को नेवी ब्लू कलर से सजाया है, जिसका लुक लकड़ी की खिड़की की तरह है। यहां से रितेश और जेनेलिया ने अपनी कई सुंदर तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जिस पर फैंस ने खूब प्यार लुटाया है। इसके अलावा, घर में ऐसा ही एक और कोना है, जहां ईंट की दीवार है, जिसे मार्बल से स्पेशल लुक दिया गया है। ये दोनों दीवारें देखने में काफी सुंदर हैं।

बात की जाए रितेश देशमुख के करियर के बारे में तो उन्होंने साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसी फिल्म से उनकी पत्नी जेनेलिया ने भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने धमाल’, ‘हाउसफुल’, ‘मस्ती’, ‘ग्रेंड मस्ती’, ‘तेरे नाल लव हो गया’, ‘जाने कहां से आई है’, ‘अलादीन’, ‘अपना सपना मनी मनी’ और ‘एक विलेन’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है। रितेश ने हिंदी फिल्मों के साथ-साथ मराठी फिल्मों में भी काम किया है। बता दे रितेश देशमुख वर्तमान में 144 करोड की प्रॉपर्टी के मालिक हैं। वह अपनी एक फिल्म के लिए करीब 4 से 5 करोड रुपए वसूलते हैं। इसके अलावा वह विज्ञापन के जरिए भी अच्छी कमाई कर लेते हैं।

यह भी पढ़ें

जिस से की शादी उसी ने कर दिया कंगाल, अंतिम समय में ठेले में ले जाना पड़ा था एक्ट्रेस का शव

newsletter

अगली खबर

right-arrow

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top