बॉलीवुड

rishi kapoor dressed like a girl and go gents washroom | लड़की बनकर जेंट्स वॉशरूम में चले गए थे ऋषि कपूर, वहां मौजूद लड़को का कुछ ऐसा था रिएक्शन

open-button


बता दे कि बॉलीवुड स्टार्स को अपने रोल में ढलने के लिए खूब मशक्कत करनी पड़ती है, कैमरा के सामने जो चीज होती है यह तो हम पर्दे पर देख लेते हैं। लेकिन इस कैमरे के पीछे कई रोचक किस्से लोगों के दिलों में बस जाते हैं। जो कोई कभी भूल नहीं पाता हैं। ऐसा ही एक किस्सा ऋषि कपूर की फिल्म रफूचक्कर का है। जिसमें उन्होंने एक लड़की का किरदार निभाया था, लड़की का किरदार निभाया था तो लड़कियों वाली दिक्कतें तो ऋषि कपूर के सामने आनी ही थी।

उस जमाने में ऋषि कपूर को लोग चॉकलेटी बॉय समझते थे। अपनी इस इमेंज को पीछे छोड़ते हुए एक्टर ने लड़की के किरदार को करने के लिए तैयार हो गए। फिर क्या था उन्होने अपने इस किरदार को काफी बखूबी निभाया था। लेकिन कश्मीर में जब इस फिल्म की शूटिंग चल रही थी, तब ऋषि कपूर को वॉशरूम जाना था लेकिन इस दौरान वह पूरे लड़की वाले गेटअप में थे। न्होंने लड़की की तरह कपड़े पहने हुए थे।

rishi_kapoor.jpgआपको बता दे कि एक्टर काफी ज्यादा मजबूर थे बेशक इस दौरान ऋषि कपूर लड़की के गेट में थे लेकिन वह लड़की के वॉशरूम में तो जा नहीं सकते थे। इसलिए एक्टर को जेंट्स वॉशरूम में जाना पड़ा और जब ऋषि कपूर लड़की के रूप में जेंट्स वॉशरूम में गए तो वहां मौजूदा लोग उन्हें देख कर चौक गए और शर्म के मारे वहां से भाग निकले।
यह भी पढ़ें

कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण को भी छोड़ा पीछे, तेजस्वी प्रकाश ने बनाया इंस्टाग्राम पर ये नया रिकॉर्ड

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top