बॉलीवुड

Rekha Hrithik Roshan Kissing Photo Viral | रेखा का ऋतिक रोशन को किस करना पड़ा भारी, ट्रोलर्स ने आगबबुला होकर कही ये बात

open-button


बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस रेखा किसी ने किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं. हाल में रेखा और ऋतिक रोशन की एक बेहद पुरानी फोटो तेजी से वायरल हो रही है. फोटो में रेखा उनको किस करती नजर आ रही है. फोटो को देखने से ऐसा लगता है जैसे दोनों लिपलॉक करते नजर आ रहे हैं. ये फोटो एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान की है.

Published: March 03, 2022 05:43:32 pm

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस रेखा के दीवाने आज भी उनकी एक झलक के लिए पागल है. आज भी जब वो किसी टीवी शो या अवॉर्ड फंक्शन में नजर आती हैं तो लोगों की नजरें उन्हीं पर टीक जाती हैं. इसके अलावा वो किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. अक्सर ही सोशल मीडिया पर रेखा की खूबसूरत नई-पुरानी फोटो वायरल होती रहती हैं, जो फैंस को काफी भाती हैं. हाल में रेखा की एक पुरानी फोटो तेजी से वायरल हो रही है. फोटो में रेखा के साथ एक्टर ऋतिक रोशन भी नजर आ रहे हैं. दोनों की ये फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही है.

rekha_hrithik_roshan_kissing_photo_viral.jpg

रेखा का ऋतिक रोशन को किस करना पड़ा भारी, ट्रोलर्स ने आगबबुला होकर कही ये बात

रेखा और ऋतिक रोशन की ये फोटो बेहद पुरानी फोटो है. फोटो में रेखा उनको किस करती नजर आ रही है. इतना ही नहीं फोटो को देखने पर ऐसा लगता है जैसे दोनों एक दूसरे को लिपलॉक कर रहे हैं, लेकिन ऐसा नहीं है. रेखा ने ऋतिक रोशन को होठों से ठीक नीच किस किया है. दोनों की ये फोटो एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान की है. ये बात हर कोई जानता है कि रेखा अपना प्यार हमेशा ही कुछ अलग स्टाइल में बयां करती हैं. उनका प्यार दिखाने का अंदाज सबसे अलग होता है. यहीं ऋतिक रोशन के साथ भी हुआ. फोटो को पसंद भी किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें

इन एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर वाली वेब सीरीज ने OTT पर किया कब्जा, बोल्ड कंटेंट ने खिंचा है यूजर्स का ध्यान

rekha_hrithik_roshan.jpgसाथ ही रेखा को काफी ट्रोल भी किया गाय था और इसके पीछे की वजह ये है कि रेखा और ऋतिक रोशन ने साल 2003 में रिलीज हुई हिट फिल्म ‘कोई मिल गया’ में साथ काम किया था, जिसमें दोनों ने मां-बेटे का किरदार निभाया था. इसके बाद साल 2006 में भी ‘कृष’ फिल्म में दोनों साथ नजर आए थ. इस फिल्में भी रेखा ने ऋतिक की दादी का किरदार निभाया था. दोनों ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त तरीके से छा गई थीं. वहीं अगर दोनों के काम के बारे में बात करें तो वो फिलहाल फिल्मीं पर्दे से दूर हैं.

वहीं ऋतिक रोशन साल 2017 में रिलीज हुई तमिल फिल्म की हिंदी रीमेक ‘विक्रम-वेधा’ में नजर आने वाले हैं. फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान, राधिका आप्टे और रोहित सराफ भी नजर आएंगे. फिल्म के साथ ऋतिक रोशन और सैफ अली खान 20 साल बाद एक साथ काम करते नजर आएगे. बता दें कि दोनों ने साथ में साल 2002 में आई फिल्म ‘ना तुम जानो ना हम’ में काम किया था. इसके आलावा ऋतिक रोशन ‘फाइटर’ में दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें

संजय लीला भंसाली अपनी फिल्मों में वेश्याओं, वेश्यालयों और रेड लाइट की दुनिया को क्यों दिखाते हैं?

newsletter

अगली खबर

right-arrow

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top