बॉलीवुड

Raveena Tandon targeted the intolerant gang on the pretext of Owaisi | औरंगजेब की मजार पर पहुंचे ओवैसी के बहाने रवीना टंडन ने असहिष्णु गैंग पर साधा निशाना

open-button


वहीं रवीना टंडन ने राइटर आनंद रंगनाथन के ट्वीट को शेयर कर लिखा था कि हम एक सहिष्णु प्रजाति हैं, थे और रहेंगे। यह एक आजाद देश है यहां कोई भी किसी को भी पूजा जा सकता है। यहां सभी को समान अधिकार हैं।

राइटर आनंद रंगनाथन ने औरंगजेब की मजार पर माथा टेकने पहुंचे ओवैसी की फोटो शेयर करते हुए उनपर निशाना साधा था। आनंद रंगनाथन के ट्वीट पर रवीना के पहले जवाब से ऐसा लग रहा था कि मानों उन्होंने रंगनाथन को सवालों के घेरे में खड़ा किया है, लेकिन दूसरा ट्वीट से यह स्पष्ट हुआ कि असल में उनका निशाना असहिष्णु गैंग पर था।

यह भी पढ़े- लंबे बाल हाथ में ब्रेसलेट, ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से सलमान खान के फर्स्ट लुक ने दिलाई राधे भैय्या की याद

क्या था आनंद रंगनाथन का ट्वीट –

आपको बता दें हाल ही में रवीना टंडन फिल्म ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ में नजर आई थीं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाल किया और ताबड़तोड़ कमाई की। ये फिल्म हाल के समय की सबसे सफल सुपरहिट फिल्मों में से एक है। बॉक्स ऑफिस (KGF 2 Box Office) के कई रिकॉर्ड तोड़े और वर्तमान समय की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक बन गई. 100 करोड़ के बजट से बनी ‘केजीएफ 2’ अब 1200 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है।

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top