बॉलीवुड

Rashmika Mandanna refuses to work with these Bollywood stars | Rashmika mandanna ने बॉलीवुड के इन सुपरस्टार्स संग काम करने से किया इनकार, जानिए वजह

open-button


रश्मिका मंदाना ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में फिल्म ‘किरिक पार्टी’ से डेब्यू किया था और साउथ में इसकी सक्सेज के बाद मेकर्स ने इसके हिंदी वर्जन को बनाने का फैसला किया। बता दे कि डायरेक्टर्स ने इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन को चुना था। लेकिन जब यह आॅफर रश्मिका मंदाना को दिया गया तो रश्मिका मंदाना ने इस पर काम करने से मना कर दिया और कहा की वह इस किरदार को दोबारा नहीं करना चाहतीं।

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म ‘जर्सी’ रिलीज हो चुकी हैं। इस फिल्म को दर्शको की और से उतना अच्छा रिस्पांस नहीं मिला हैं। बता दे कि इस फिल्म में पहले डायरेक्टर्स की पहली पसंद रश्मिका मंदाना थी लेकिन रश्मिका मंदाना ने इस फिल्म में काम करने से साफ मना कर दिया। जिसके बाद इस फिल्म में मृणाल ठाकुर को रखा गया।

बात अगर रश्मिका के मौजूदा वर्कफ्रंट को लेकर करें उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ ‘गुडबाय’ के शेड्यूल को पूरा कर लिया जो अभी पोस्ट प्रोडक्शन में हैं। इसके अलावा उनकी बॉलीवुड डेब्यू ‘मिशन मजनू’ की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है जिसमें वे सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आएंगी। साथ ही वे पुष्पा के सीक्वेल ‘पुष्पा द रूल’ को भी फिल्मा रही हैं।

यह भी पढ़ें

बॉलीवुड की हसीनाओ को मात देती है एक्टर शरमन जोशी की पत्नी, खतरनाक विलन की है बेटी

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top