बॉलीवुड

ranbir kapoor ss rajamouli arrive visakhapatnam promote brahmastra | ‘ब्रह्मास्त्र’ के प्रमोशन के लिए विशाखापट्टनम पहुंचे रणबीर कपूर और एसएस राजामौली, गाजे-बाजे से हुआ भव्य स्वागत

open-button


बता दे कि एक वीडियों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं। इस वीडियों में ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म के टीम का जोरदार स्वागत होते हुए दिख रहा हैं। फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ हिंदी के अलावा तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी। इस फिल्म का दर्शक काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। इस रिलीज से पहले फिल्म के प्रमोशन के लिए ‘ब्रह्मास्त्र’ के सितारे जुटे हुए हैं।

मंगलवार को विशाखापट्टनम पहुंचे रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी और निर्देशक एसएस राजामौली का यहां एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत हुआ हैं। बता दे कि फैंस ने फूल बरसा कर इन लोगों को भव्य स्वागत किया हैं। इस दौरान कई फीमेल फैंस रणबीर से मिलने के लिए बेताब नजर आईं। भीड़ ज्यादा होने के कारण सिक्योरिटी को सभी को रोकना पड़ा लेकिन रणबीर ने सभी का अच्छे से अभिवादन किया।

इस दौरान रणबीर व्हाइट कुर्ते पजामे में नजर आए, जिसके साथ उन्होंने ब्राउन सैंडल्स को पेयर किया। अयान मुखर्जी भी इस दौरान सफेद कुर्ते में रणबीर को मैच करते नजर आएं। बता दें कि हाल में फिल्म ब्रह्मास्त्र के पॉपुलर गाने का तेलुगु वर्जन रिलीज कर दिया गया है. केसरिया सॉन्ग को तेलुगु में कुमकुमा नाम से रिलीज किया गया, जिसे आलिया भट्ट सहित फिल्म के दूसरे सितारों ने भी अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया हैं।

यह भी पढ़ें

बचपन से ही कैटरीना कैफ को नहीं मिला पिता का प्यार, पिता को लेकर कही थी ये इमोशनल बात

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top