बॉलीवुड

ranbir kapoor reveals he and alia bhatt started to make nursery for welcoming his first child | Alia Bhatt और Ranbir Kapoor आने वाले बच्चे के लिए अभी से बना रहे हैं ये खास चीज, जानें क्या है कपल का सरप्राइज प्लान?

open-button


रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ट्विन्स बच्चों के पेरेंट्स बनने वाले हैं। रणबीर कपूर से तीन बयान देने को कहा था जिसमें उन्हें ये बताने से साफ इंकार किया था कि इसमें सच क्या है। रणबीर ने तीन बयान दिया था- ‘मेरे ट्विन्स बेबी होने वाले हैं, मैं एक बड़ी माइथोलॉजिकल फिल्म का हिस्सा बनूंगा और काम से मैं एक लंबा ब्रेक ले रहा हूं।’ अब रणबीर ने कहा, ‘बेवजह विवाद की कोई वजह नहीं है। उन्होंने मुझसे तीन बयान देने के लिए कहा था। इनमें दो सच है और एक गलत। अब सच क्या है और गलत क्या ये मैं नहीं बता सकता हूं।’

ranbir kapoor and alia bhatt आलिया भट्ट ने अपनी प्रेगनेंसी की खबर से सबको चौंका दिया था। आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की थी, जिसमें वो अस्पताल में बेड पर दिख रही थीं। इस फोटो के साथ ही उन्होंने सभी को खुशखबरी दी।

फोटो पोस्ट करते हुए आलिया भट्ट ने कैप्शन में लिखा, ‘हमारा बच्चा….जल्द आने वाला है।’ इस फोटो में आलिया के चेहरे पर खुशी साफ झलक रही है। हालांकि एक्टर का चेहरा इसमें नहीं दिख रहा।

दोनों पिछले करीब पांच साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और इसके बाद उन्होंने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने का फैसला किया। आपको बता दें कि कपल न घर की बालकनी में ही शादी की थी। आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर (Ranbir Kapoor) की शादी में सिर्फ 40 मेहमान पहुंचे थे, जो बेहद करीबी थे।

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top