बॉलीवुड

Rakhi Sawant To Wear A Niqab For Adil Khan | ‘प्यार खोना नहीं चाहती, इसलिए कुछ भी करूंगी’, Adil Khan के लिए नकाब पहनेंगी Rakhi Sawant?

open-button


इतना ही नहीं दोनों ने सगाई भी कर ली है. हाल में राखी सावंत अपनी बेस्ट फ्रेंड उर्फी जावेद (Urfi Javed) की पार्टी में पहुंची थी, जहां वो ब्लैक साड़ी में नजर आई थीं और वहां उन्होंने पैपराजी के सामने अपनी सगाई की अंगूठी प्लॉट की थी. इसके बाद राखी ने हाल में अपनी आदिल के लिए अपनी मोहब्बत जाहिर करते हुए ऐसी बात कह दी, जिसने हर किसी को चौंका दिया. इतना ही नहीं राखी ने आदिल के साथ अपने फ्यूचर तक की प्लानिंग शुरू कर दी है. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान ये भी कहा था कि ‘वो आदिल के प्यार के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं’.

यह भी पढ़ें

‘अब तो ये चोरी-चकारी बंद करो…’ Karan Johar ने चुराई ‘Jug Jugg Jeeyo’ की कहानी और गाने? यूजर्स लगा रहे क्लास

राखी सावंत हाल में अउर्फी जावेद की एक पार्टी में शामिल हुईं थी, जिसके दौरान मीडिया और पैपराजी के साथ बातचीत के दौरान राखी सावंत ने अपने और आदिल के रिलेशनशिप को लेकर बात की. इस बातचीत के दौरान राखी इमोशनल भी हो गईं और उन्होंने कहा कि ‘मेरे प्यारे फैंस मेरे लिए दुआ करें. इस बार मेरा घर और रिश्ता कभी ना टूटे. वो मुझे बहुत प्यार करता है और मुझे भी उनसे बहुत मोहब्बत है’. राखी ने आगे कहा कि ‘आगे क्या होने वाला है ये सोचकर मैं आज ना जियूं, ऐसा नहीं हो सकता है’.

राखी ने कहा कि ‘मैं आदिल से प्यार करती हूं और उनके लिए कुछ भी कर सकती हूं. आज साड़ी पहनी है, कल नकाब भी पहन सकती हूं’. इससे पहले भी राखी ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि ‘आदिल उनसे 6 साल छोटे हैं और आदिल की फैमिली को राखी के रिवीलिंग कपड़े पहनना पसंद नहीं है’. उस समय भी राखी ने कहा था कि ‘अगर जरूरत पड़ी तो वो खुद को बदलने की कोशिश करेंगी और अब राखी ने बॉयफ्रेंड के लिए नकाब पहनने की बात भी कह दी है’.

यह भी पढ़ें

Cannes के रेड कार्पेट पर जब ‘गुत्थी भाभी’ ने मारी एंट्री, तो देखते ही रहे गए फैंस…!

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top