बॉलीवुड

Raj Kapoor Nargis Terrific Love Story | इस एक्ट्रेस की याद में खुद को सिगरेट से दागा करते थे Raj Kapoor, प्यार में रात भर रोते थे एक्टर!

open-button


‘श्री 420’ फिल्म का गाना ‘प्यार हुआ इकरार हुआ’ तो आप सभी ने सुना होगा. आज भी इस गाने को बेहद पसंद किया जाता है. इस गाने को राज कपूर (Raj Kapoor) और नर्गिस (Nargis) पर फिल्माया गया था, लेकिन बेहद कम लोग जानते हैं कि इस उस दौर में ये दोनों स्टार्स एक दूसरे पर अपनी जान छिड़कते थे. दोनों में बेइंतहा मोहब्बत थी. इतनी की दोनों शादी के बंधन में बंधने के सपने देखा करते थे. दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया था. इतना ही नहीं दोनों की जोड़ी को काफी पसंद भी किया जाता था, जिस फिल्म में दोनों की जोड़ी साथ दिखती वहीं फिल्म हिट हो जाती थी.

यह भी पढ़ें

करोड़ों की फीस चार्ज करने वाली Deepika Padukone डायलॉग्स बोलने में करती हैं कितनी गलतियां, वीडियो देखकर चल जाएगा पता

raj_kapoor_nargis_love_story_inner_3.jpgबताया जाता है कि दोनों साथ काम करते-करते एक दूसरे पर फिदा हो गए थे. इसके बाद दोनों के बीच की मुलाकातें बढ़ने लगी और दोनों एक दूसरे को चाहने लगे. खबरे तो ये भी कहती हैं कि नर्गिस, राज कपूर की फिल्मों में पैसा भी लगाने लगीं थीं. दोनों एक दूसरे के प्यार में डूबे चुके थे. जहां नर्गिस राज कपूरे से शादी के सपने देखने लगती थी, वहीं राज कपूर पहले से शादीशुदा थे और अपने पत्नी को तलाक नहीं दे पाए. इसी एक वजह के चलते दोनों के रिश्तों में दूरियां आने लगी थी. वहीं राज कपूर से अलग होने के बाद 1958 में नर्गिस ने सुनील दत्त (Sunil Dutt) से शादी कर ली थी.

raj_kapoor_nargis_love_story_inner.jpgबताया जाता है कि नर्गिस की शादी की खबर सुनकर राज कपूर को काफी गहरा धक्का लगा था, जिसके बाद वो अक्सर रातों में शराब पिया करते थे और नर्गिस को याद करके रोया करते थे. इतना ही नहीं वो नर्गिस की यादों में खुद को सिगरेट से दागते थे, क्योंकि उन्हें इस बात पर यकीन नहीं होता था कि नर्गिस की शादी हो गई है. बॉलीवुड की इस दुनिया में ऐसे कई किस्से और दफन है, जिनके बारे में कोई नहीं जानता कि किसके प्यार की कहानी पूरी और किसके प्यार की कहानी हमेशा अधूरी रह गई. ना ही इन रिश्तों में ये कहा जाता सकता है कि किसने किसको धोखा दिया.
यह भी पढ़ें

‘अपने से छोटी उम्र की लड़की से क्यों शादी करना चाहते हैं?’, जब Mira Kapoor ने Shahid Kapoor से पूछा था ऐसा सवाल, छोटे भाई को समझ लिया था अपना पति

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top