बॉलीवुड

Pooja Bhatt’s life is full of controversies | पिता संग लिपलॉक, एक्टर संग मारपीट; ऐसे कई विवादों से भरी है Pooja Bhatt की जिंदगी

open-button


इसके बाद उन्होंने ‘दिल है कि मानता नहीं’, ‘सड़क’ और ‘जख्म’ जैसी फिल्मों में काम किया था. इन सभी फिल्मों को काफी पसंद किया गया था. हालांकि, पूजा का करियर ज्यादा लंबा नहीं चला, लेकिन फिर भी उनकी कुछ फिल्में आज भी देखी जाती हैं. एक समय ऐसा भी था जब पूजा और पिता महेश भट्ट का नाम विवादों में आया और उसके पीछे की वजह थी एक मैगजीन के कवर पर छपी उनके ‘लिपलॉक’ करते हुए फोटो. इस फोटो के सामने आने के बाद महेश भट्ट ने एक विवादित बयान भी दिया था, जिसकी काफी आलोचना भी हुई थी.

यह भी पढ़ें

जब ‘हनुमान’ का किरदार निभाने वाले Vindu Dara Singh को खानी पड़ी थी जेल की हवा, पत्नी Farha Naaz ने इसलिए काट ली थी हाथ की नस

pooja_manish.jpg
उन्होंने अपने बेटी पूजा को लेकर कहा था कि ‘पूजा अगर मेरी बेटी नहीं होती तो मैं उससे शादी कर लेता’. इतना ही नहीं महेश भट्ट को इसके लिए जान से मारने की धमकियां भी मिलने लगी थीं. इसके बाद पूजा ने फिल्मी में एक्टिंग को अलविदा कह कर डायरेक्शन में अपना हाथ आजामाया. साल 2003 में पूजा ने फिल्म ‘पाप’ का डायरेक्शन किया, जिसके दौरान उनकी नजदीकियां मनीष मखीजा (Manish Makhija) से बढ़ने लगीं और कुछ दिनों बाद दोनों ने शादी कर ली, लेकिन दोनों की शादी ज्यादा चल नहीं सकी.

pooja_ranvir.jpg
दोनों का तलाक हो गया. तलाक के बाद पूजा भट्ट ने फिल्म ‘जिस्म’ प्रड्यूस की. इसके दौरान उनकी जिंदगी में एक्टर रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) ने कदम रखें. खास बात तो ये है कि इन दोनों की रिश्ता भी कुछ खास नही चल सका. दोनों लिव-इन में रहा करते थे और दोनों के बीच शराब के नशे में मारपीट हुआ करती थी. बताया जाता है कि एक बार रणवीर शौरी ने शराब के नशे में पूजा की इतनी पिटाई की थी कि उनके खून तक निकल आया था. इसके बाद पूजा ने रणवीर के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया था.
pooja_bhatt_family.jpg
बताया जाता है कि इन घटनाओं के बाद पूजा भट्ट को शराब पीने की लत लग चुकी थी. वो सालों तक शराब की लत से जूझती रहीं. अब पूजा ने पिछले कई सालों से शराब को हाथ नहीं लगाया. बता दें कि पूजा भट्ट महेश भट्ट की पहली पत्नी किरण की बेटी हैं. किरण से महेश भट्ट ने तलाक ले लिया था. इसके बाद महेश भट्ट ने ऐक्ट्रेस सोनी राजदान (Soni Razdan) से शादी कर ली. इस बात से पूजा भट्ट इतनी नाराज रहती थीं कि वे महेश भट्ट और सोनी राजदान से नफरत करने लगी थीं. हालांकि, अब समय के साथ उनके महेश और सोनी दोनों से अच्छे रिश्ते हैं.
यह भी पढ़ें

घर की छत पर पति Veer Sahu संग रोमांटिक हुईं Sapna Choudhary, वीडियो शेयर कर लिखी ये ‘खास बात’

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top