बॉलीवुड

Pooja Bedi was the Controversy Queen, was hostile to Salman Khan too | कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन थीं पूजा बेदी, Salman Khan से भी कर बैठी थी दुश्मनी

open-button


अभिनेत्री पूजा बेदी को जिस तरीके का स्टारडम चाहिए था अभिनेत्री को उस तरीके का स्टारडम हासिल नहीं हो सका। खैर विवादों से पूजा बेदी का गहरा नाता रहा है। बता दें कि उन्होंने बिग बॉस 5 में हिस्सा लिया था और इसके बाद से ही सलमान खान और उनके बीच जबरदस्त कोल्ड वार भी चली। बता दे कि पूजा को रातो- रात बिग-बास के घर से बाहर कर दिया गया था।

बता दे कि एलिमिनेशन से निराश पूजा बेदी ने सोशल मीडिया पर सलमान खान (Salman Khan) को भला-बुरा कहना शुरू कर दिया। सलमान खान के खिलाफ पूजा बेदी के एक ट्वीट ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा था कि शो में सलमान खान कंटेस्टेंट्स को नीचा दिखाने की पूरी कोशिश करते हैं। इसी के साथ उन्होंने सलमान खान पर बुरा व्यवहार करने का भी आरोप लगाया था। सलमान खान और पूजा बेदी का यह विवाद काफी लंबा चला था।

आपको बता दे कि पूजा बेदी को अक्सर ही कंट्रोवर्सी में देखा जाता हैं। उन्हें देख ऐसा लगता हैं कि उन्हें कंट्रोवर्सियल क्वीन कहना गलत नहीं होगा। कई साल पहले पूजा बेदी ने कॉन्डोम का एक एड किया था। इस एड के चलते पूजा को लोगों की खूब खरी खोटी सुननी पड़ी थी।

यह भी पढ़ें

Shamita Shetty की बाॅलीवुड डेब्यू के बाद Shilpa Shetty को आखिर क्यों लगने लगा था कि वो रह जाएंगी बेरोजगार?

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top