बॉलीवुड

Pooja Batra’s sizzling photoshoot | Pooja Batra की सिजलिंग फोटोशूट ने लूटा फैंस का दिल, 44 की उम्र में आज भी बरकार का किलर अंदाज

open-button


बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बत्रा (Pooja Batra) काफी लंबे समय से फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी स्टनिंग फोटो-वीडियो साझा करती रहती हैं.

Published: April 14, 2022 02:55:01 pm

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बत्रा (Pooja Batra) को आप सभी ने बेहद ही कम, लेकिन चुनिंदा फिल्मों में देखा होगा. खास बात ये कि उन्होंने जितनी भी फिल्मों में काम किया वो सभी हिट रहीं. एकर आप इस एक्ट्रेस को पहचान नहीं पा रहे हैं तो हम आपको बता देते हैं ये कौन है. आपने अनिल कपूर (Anil Kapoor) की फिल्म ‘विरासत’ देखी होगी. जी हां, ये उनकी हीरोइन थी उस फिल्म में. इसी फिल्म से इन्होंने अपना पहला बॉलीवुड डेब्यू दिया था.

Pooja Batra की सिजलिंग फोटोशूट ने लूटा फैंस का दिल, 44 की उम्र में आज भी बरकार का किलर अंदाज

Pooja Batra की सिजलिंग फोटोशूट ने लूटा फैंस का दिल, 44 की उम्र में आज भी बरकार का किलर अंदाज

फिल्म को काफी पसंद किया गया और फिल्म में उनके छोटे से किरदार को भी काफी पसंद किया गया. इसके अलावा इन्होंने अनिल कपूर के साथ ही फिल्म ‘नायक’ में भी काम किया है. उन्होंने कई हिंदी फिल्मों के साथ-साथ साउथ की फिल्मों में भी काम किया है. भले ही पूजा पिछले काफी लंबे समय से फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरों के साथ-साथ वीडियो भी शेयर करती रहती हैं.

यह भी पढ़ें

पति Dharmendra नहीं, बल्कि इस खास शख्स के कहने पर Hema Malini ने पकड़ी राजनीति की राह

पूजा के लाखों में फैन फॉलोइंग है, जो उनकी खूबसूरत फोटो-वीडियो को काफी पसंद भी करते हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर करते हैं. वो अक्सर ही अपनी सिजलिंग और स्टनिंग फोटोशूट भी शेयर करती हैं, जो काफी पसदं की जाती हैं. उनकी फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी होती हैं. एक्ट्रेस ने अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जिसमें ग्लैमरस अंदाज देखने को मिलता है.

साथ ही उनकी आंखे और स्माइल फैंस को उनका दीवाना बना देती है. फैंस उनकी हर एक अदा के दीवाने हैं. इतना ही नहीं पूजा बत्रा ने 18 साल की उम्र में मिस इंडिया इंटरनेशनल का ताज अपने नाम किया है. इसके अलावा बताया जाता है कि उनको कॉलेज टाइम से फिल्मों के ऑफर्स मिलने लगे थे, लेकिन उन्होंने अपनी पढ़ाई खत्म करने के बाद ही इंडस्ट्री में अपने कदम रखे थे.

आज पूजा 44 साल की हो चुकी हैं, लेकिन उनको देखने के बाद इस बात अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है कि उन उम्र इतनी हो चुकी हैं. वो आज भी बेहद खूबसूरत नजर आती हैं. बताया जाता है कि पूजा ने साल 2002 में पहली शादी की थी, लेकिन उनकी शादी ज्यादा टीक नहीं पाई और उसके पीछे का कारण अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को बताया जाता है.

कहा जाता है कि दोनों ने मॉडलिंग एक साथ की थी, उसी दौरान दोनों करीब आए थे, लेकिन अक्षय का करियर पीक पर था, जिसकी वजह से दोनों के रिश्तों में दरार आ गई. इसके बाद साल 2019 में पूजा ने नवाब शाह से शादी कर ली. नवाब ने एक इंटरव्यू में कहा था कि पूजा ही मेरी पहली पसंद थी. हम दोनों का टेस्ट काफी मिलता जुलता है. दोनों को ही लिखना-पढ़ना पसंद है.

शादी के बाद से दोनों की कई हॉट तस्वीरें सामने आई. बता दें पूजा की अनुमानित कुल संपत्ति लगभग 2 मिलियन से लेकर 8 मिलियन तक है. साल 2020 में अनुमानित कुल संपत्ति लगभग 1 मिलियन से लेकर 7 मिलियन थी और 2018 में कुल सम्पति लगभग 100,000 से लेकर 1 मिलियन थी.

यह भी पढ़ें

‘पत्नी के लिए छोड़ दूंगा फिल्मी करियर’, जब सबके सामने इंटरव्यू में Shahrukh Khan ने कह दी थी ऐसी बात

newsletter

अगली खबर

right-arrow

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top