बॉलीवुड

Petition Filed Against Amitabh, SRK, and Ajay Devgan In Bihar Court | बिहार कोर्ट में Amitabh Bachchan, Shah Rukh और Ajay Devgan के खिलाफ याचिका दायर, जानें क्या है माजरा?

open-button


मुजफ्फरपुर के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में तमन्ना हाशमी द्वारा दायर याचिका में स्टार्स पर आरोप लगाया गया है कि इन कलाकारों के तंबाकू उत्पादों से जुड़े विज्ञापनों ने लोगों को इन चीजों का का सेवन करते हैं और गंभीर बीमारी की चपेट में आ जाते हैं. अक्सर ही राजनीतिक दिग्गजों और हस्तियों के खिलाफ याचिका दर्ज करवाने वाले हाशमी ने अभिनेताओं पर गुटखा और पान मसाला विज्ञापनों में शामिल होने के लिए सहमत होकर ‘अपने सिलेब्रिटी दर्जे’ का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया गया है.

यह भी पढ़ें

Jr NTR ने फैन की मौत के बाद गोद ली थी उसकी पूरी फैमिली, इस विवाद से जुड़ चुका है एक्टर का नाम

inner_image_petition_filed_against_these_bollywood_stars.jpg
साथ ही कोर्ट में दाखिल याचिका में हाशमी ने पुलिस को ये निर्देश दिए जाने की अपील की है कि इन स्टार्स के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 311, 420 और 467 और 468 के तहत एफआईआर दर्ज की जाए और जल्द से जल्द बड़ा एक्शन लिया जाए. तमन्ना हाशमी का आरोप है कि ये सभी अभिनेता अपने स्टारडम का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं. साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि ‘देश के करोड़ों लोग इन कलाकारों से प्रभावित हो रहे हैं. इनकी बातों में आकर इस बेकार चीजों का सेवन कर रहे हैं. ये कलाकार लोगों की जिंदगी से खिलवाड़ कर रहे हैं’.

inner_image_amitabh_bachchan.jpg
उन्होंने कहा कि ‘ये सभी बॉलीवुड की जानी-मानी हस्ती हैं. देश की सभी जनता इनको फॉलो करती है. इनसे सीखती है. इसी के चलते इनके इस तरह के विज्ञापन के प्रचार करने से समाज पर गलत असर पड़ रहा है. बच्चों की मानसिकता पर भी गलत असर पड़ रहा है’. वे गलत रास्ते पर चलेंगे इसी के बारे में सोच कर उन्होंने ये याचिका दायर की है. तमन्ना हाशमी ने अधिवक्ता मनोज कुमार सिंह के जरिए परिवाद दायर किया है. अधिवक्ता मनोज कुमार सिंह ने बताया कि ‘गुटखा के प्रचार को लेकर हमारे परिवादी ने परिवाद दर्ज कराया है’.
यह भी पढ़ें

‘कोई फर्क नहीं पड़ता…’, Munawar Faruqui संग Anjali Arora की बॉन्डिंग के बारे में जानकर बॉयफ्रेंड आकाश का ऐसा था रियेक्शन!

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top