बॉलीवुड

Pathan song ‘Besharam Rang’ was accused of plagiarism, tune and lyrics by someone else, netizens says its a crime against law, hume to loot liya song is a qawwali | पठान के गाने ‘बेशर्म रंग’ पर लगे चोरी के आराेप, धुन और बोल किसी और के

open-button


locationनई दिल्लीPublished: Dec 22, 2022 07:46:59 pm

Pathan song ‘Besharam Rang’ Copied : (Shahrukh Khan) की फिल्म (Pathaan) का पहला गाना Besharam Rang जब से रिलीज हुआ है तभी से किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहा है। पहले सॉन्ग ‘बेशर्म रंग’ में दीपिका पादुकोण की ‘भगवा’ रंग की बिकिनी पर बवाल हुआ और अब इस सॉन्ग की लिरिक्स को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं।

pathaaanqawaali.jpg

Besharam Song Line ‘hume to loot liya’ is a qawwali

Besharam Song Line ‘hume to loot liya’ is a qawwali : फिल्म (Pathaan) के (Song Besharam Rang) पर विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। इस सॉन्ग में अब एक नया मामला सामने आया है। सॉन्ग ‘बेशर्म रंग’ के जो बोल है ‘हमें तो लूट लिया मिलके’ यह लाइन एक बेहद ही पुरानी मशहूर कव्वाली की है। इस कव्वाली को इस्माइल आजाद कव्वाल ने गाया था। हालांकि, शाहरुख और दीपिका के फैंस को उनका (Besharam Rang) बेहद पसंद आ रहा है। तो वहीं (Shah Rukh Khan) और (Deepika Padukone) के कुछ फैंस का कहना है कि पुरानी कव्वाली को इस तरह से रिमिक्स का रूप देना एक बढ़िया तरीका है। ‘बेशरम रंग’ को Techno-Ghazal का नाम दिया जा रहा है। वैसे आपको बता दें कि इस सॉन्ग का म्यूजिक भी कुछ-कुछ कॉपी किया गया है।

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top