बॉलीवुड

Pankaj Tripathi Will Not Be Able To Buy Luxury House And Car Why | अच्छी-खासी फीस लेने के बाद भी Pankaj Tripathi क्यों नहीं खरीद पाऐ लग्जरी घर और कार?

open-button


पंकज त्रिपाठी अपनी हर फिल्म के लिए काफी अच्छी खासी फीस लेते हैं, लेकिन फिर भी वो अपना जीवन साधरण तरीके से बिता रहे हैं. आप सभी को लगता होगा कि वो एक बड़े और आलिशान घर में रहते होंगे. साथ ही बड़ी-बड़ी गाड़ियों में घूमते होंगे, लेकिन ये सच नहीं है. जी हां, पंकज त्रिपाठी एक साधारण से घर में अपने परिवार के साथ बेहद ही सिपंल सी लाइफ बिता रहे हैं. साथ ही उन्होंने एक बार अपने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा भी किया था कि वो कभी भी लग्जरी घर और कार नहीं ले पाएंगे.

यह भी पढ़ें

Karan Johar से लेकर Sanjay Leela Bhansali ये हैं बॉलीवुड के सबसे अमीर फिल्ममेकर्स, जिनकी नेट वर्थ उड़ा देगी आपके होश

पंकज त्रिपाठी ने अपने इंटरव्यू के दौरान बताया कि ‘मैं एक बहुत साधारण परिवार से आता हूं. आज भले ही मैं और मेरी पत्नी सालों से मुंबई में रह रहे हैं, लेकिन हमें कभी भी लग्जरी लाइफ जीने की जरूरत महसूस नहीं हुई. मुझे नहीं लगता है कि मैं कभी एक लग्जरी कार या आलीशान घर बनाने के लिए लोन भी ले पाऊंगा’. पकंज ने कहा कि ‘मेरा घर गांव में था और मेरे घर पर टीवी तक नहीं था. मैं पैसों की अहमियत समझते हुए बड़ा हुआ हूं. मुझे नहीं लगता कि पैसों और इस तरह की चीजों के लिए मेरा नजरिया जल्द बदलने वाला है’.

एक्टर ने इंटरव्यू में आगे कहा कि ‘मुझे ऐसा लगता है कि खुशहाल और सरल जिंदगी जीने के लिए कभी ज्यादा पैसों की जरूरत नहीं होती मेरे पास जो है मैं और मेरा परिवार उसी में खुश रहने की कोशिश करते हैं’. इससे पहले भी पंकज त्रिपाठी ने एक जाने-माने पोर्टल को इंटरव्यू देने के दौरान अपने स्ट्रगल के बारे में बताया था. उन्होंने बताया था कि ‘साल 2004 में जब वो मुंबई आए थे उसके बाद 8 साल तक उनके पास कोई काम नहीं था और उनकी वाइफ घर चलाती थीं. 8 साल तक किसी को पता नहीं था कि वो क्या कर रहे हैं’.

बता दें कि पंकज त्रिपाठी का जन्म बिहार के एक गांव बेलसंद में हुआ था. उनके पिता एक किसान हैं. साथ ही वो बेहद धार्मिक प्रवृति के इंसान हैं. पंकज त्रिपाठी ने बताया था कि सिनेमाघर उनके घर से 22 किलोमीटर दूर था और बचपन से ही उनको एक्टिंग का शौक था. उन्होंने होटल मैनेजमेंट का कोर्स किया था, जिसके बाद उन्होंने पटना के मौर्या होटल में दो साल तक शेफ का काम भी किया. इसके बाद उन्होंने लगातार 4 साल तक रंगमंच पर काम किया. साल 2004 में पत्नी के साथ मुंबई आ गए. यहां आकर उन्हें काम पाने के लिए काफी स्ट्रगल करना पड़ा और फिर सफलता मिली तो मिलती ही चली गई.

यह भी पढ़ें

Salman Khan क्यों हैं अब तक कुंवारे? पिता सलीम खान ने बताई बेटे की कमी

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top