बॉलीवुड

Pakistani Actress Hira Mani Comments on Kareena, Katrina, Deepika | पाकिस्तानी एक्ट्रेस Hira Mani के मुंह से Kareena, Katrina और Deepika के लिए निकली ऐसी बात कि गुस्से पर कंट्रोल नहीं कर पाएंगे आप

open-button


हाल में पाकिस्तान की एक एक्ट्रेस हिरा मानी (Hira Mani) का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो भारतीय एक्ट्रेसेस के लिए कमेंट करती नजर आ रही हैं. हालांकि, खुद पाकिस्तानी एक्ट्रेस इंडियन एक्ट्रेसेस को काफी संख्या में फॉलो करती हैं. साथ ही उनके फैशन और लुक को भी फॉलो करती हैं. वहीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस हिरा मानी का ये वीडियो इसलिए भी खास है कि क्योंकि ये वहां के कलाकारों की मानसिकता को जग जाहिर करता है कि वो भरातीय कलाकारों के लिए क्या सोच रखते हैं, लेकिन फिर भी उनको इंडियन फिल्मी इंडस्ट्री में काम मिल जाता है.

यह भी पढ़ें

लाखों की प्राइज मनी और लग्जरी कार देकर Lock Upp के कैदी विजेदा को किया जाएगा मालामाल, जानें कितनी है कीमत?

inner_image_hira_mani.jpg
हिरा मानी का वीडियो सामने आने के बाद वो विवादों में घीर चुकी हैं. लोग उनको काफी ट्रोल भी कर रहे हैं. दरअसल, वीडियो मेंहिरा मानी अपने पति के साथ किसी रेस्तरां में इंटरव्यू देती नजर आ रही हैं, जहां वो बताती है कि ‘उन्होंने 3 महीने के अंदर अपना 10 किलो वजन कम किया’. साथ ही उन्होंने बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस करीना, कटरीना और दीपिका को मोटी तक बताया है. हिरा मानी की इस बात को सुनने के बाद भारत के फैंस काफी नाराज नजर आ रहे हैं. अपने इंटरव्यू के दौरान हिरा मानी कहती हैं कि ‘उनका वजन कम कराने में उनके पति मानी ने काफी मदद की’.

वो कहती नजर आ रही हैं कि ‘मेरे पति ने मुझे कटरीना, दीपिका और करीना का उदाहरण दिया, हालांकि तो अब करीना मोटी हो गई है. मैंने कहा कि मैं दीपिका नहीं हू मेरे बच्चे हैं दो, लेकिन ये ताने देता है. मुझे लगता है ताने देने वाले शौहर ठीक होते हैं, वजन कम कर लेती हैं औरतें’. हिरा के इस वीडियो के वीडियो सामने आने के बाद अब सोशल मीडिया पर उन्हें निशाना बनाया जा रहा है. हिरा पर यूजर्स ने महिलाओं के बॉडीशेम का आरोप लगाया जा रहा है. बता दें कि विवादों में आई हिरा मानी कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं. साथ ही वो अपनी खूबसूरती से ज्यादा अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं.

यह भी पढ़ें

Mumtaz के बाएं हाथ में इंजेक्शन नहीं लगा सके डॉक्टर, इस बीमारी के चलते अस्पताल में थीं भर्ती

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top