बॉलीवुड

Newlyweds Hansika Motwani reveal their honeymoon plans, Sohael Kathuriya and actress spot at airport | हाथों में हाथ डाले पति सोहेल संग शरमाती नजर आईं हंसिका मोटवानी, बताया हनीमून का प्लान

open-button


locationनई दिल्लीPublished: Dec 07, 2022 11:29:14 am

Hansika Motwani Honeymoon Secrets: जयपुर में शादी करने के बाद, हंसिका मोटवानी और उनके पति सोहेल कथूरिया मुंबई पहुंचे। सलवार कमीज में चूड़ा, मंगलसूत्र और बालों में सिंदूर के साथ हंसिका बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जबकि सोहेल कुर्ता-पायजामा में हैंडसम लग रहे थे। हंसिका ने शेयर किए अपने हनीमून सिक्रेट।

hansikamotwani.jpg

Hansika Motwani Honeymoon Secrets

Hansika Motwani Honeymoon Secrets: हंसिका और सोहेल की शादी 4 दिसंबर को 450 साल पुराने मुंडोता पैलेस और फोर्ट में करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों की मौजूदगी में हुई। शादी के बाद दोनों मुंबई पहुंचे, हंसिका और सोहेल ने दिल खोलकर एयरपोर्ट पर मौजूद पहले तो पैपराजी को खुशी-खुशी पोज दिए और फिर बताया अपना हनीमून सिक्रेट। एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए हंसिका और सोहेल एक-दूसरे का हाथ पकड़े नजर आएं, तो वहीं नई-नई दुल्हन बनीं हंसिका मोटवानी शरमाती हुईं नजर आईं। इन तस्वीरों में हंसिका के चेहरे पर न्यूलीमेरिड ब्राइड का ग्लो साफ दिख रहा है। गुलाबी कुर्ता सेट में एक्ट्रेस बेहद ही खूबसूरत लग रही है। मांग में सिंदूर, मंगलसूत्र और लाल और सफेद चूड़ियाँ पहनी हंसिका काफी हसीन दिख रही हैं। दूसरी ओर नए दुल्हे की बात करें तो सोहेल हल्के गुलाबी रंग के कुर्ते और सफेद पायजामा सेट में डैशिंग लग रहे हैं। नवविवाहित जोड़े ने वीकेंड पर जयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग की और अब वह जल्द ही हनीमून पर जाने वाले हैं।

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top