बॉलीवुड

neha kakkar malaika arora rohit shetty fees for judging tv shows | रियलिटी शोज को जज करने के लिए इतनी मोटी फीस लेते हैं ये 5 बाॅलीवुड सेलेब्स

open-button


रोडीज रोडीज जैसे बड़े शोज को होस्ट करते हैं एक्टर रणविजय सिंह। बता दे कि एक्टर यही नहीं बल्कि splitsvilla को भी एक्टर जज करते हैं। फिलहाल की बात करें तो एक्टर लंबे वक्त से ही रोडीज को होस्ट किया है। बताया जाता है कि एक एपिसोड के लिए रणविजय 12 लाख रुपये फीस लेते हैं।

फियर फैक्टर फियर फैक्टर जैसे बड़े शोज को होस्ट करते हैं रोहित शेट्टी। बॉलीवुड के सुपरहिट निर्देशक रोहित शेट्टी एक बेहतरीन होस्ट व जज भी हैं। उनकी निदेशन में बनी हर एक फिल्म सुपरहिट साबित होती हैं। । फियर फैक्टर को रोहित लंबे वक्त से जज कर रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक रोहित एक एपिसोड के लिए 9 लाख रुपये फीस चार्ज करते हैं।

इंडियाज गॉट टैलेंट इंडियाज गॉट टैलेंट जैसे बड़े शोज को होस्ट करते हैं मलाइका अरोड़ा। बता दे कि एक बेहतरीन एक्टर माॅडल होने के साथ ही अभिनेत्री अपनी फिटनेस और स्वैग से सभी के दिलो पर राज करती हैं अभिनेत्री। एक बच्चे की मां होने के बावजूद भी अभिनेत्री काफी ज्यादा फीट हैं। जानकारी के मुताबिक मलाइका अरोड़ा ने इंडियाज गॉट टैलेंट के लिए एक करोड़ रुपये फीस चार्ज की थी।

इंडियन आइडल इंडियन आइडल जैसे बड़े शोज को होस्ट करते हैं नेहा कक्कड़। सेल्फी क्वीन के नाम से मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ भी रियलिटी शोज जज करती हैं। इंडियन आइडल के 12वें सीजन के लिए नेहा ने 5 लाख रुपये हर एपिसोड के लिए चार्ज किया था।

यह भी पढ़ें

आखिर क्यों दीपिका पादुकोण के पीछे-पीछे Cannes जा पहुंचे रणवीर सिंह! जाने वजह

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top