बॉलीवुड

neetu kapoor reaction when rishi kapoor kissed dimple kapadia | शादी के बाद ऋषि कपूर ने डिंपल कपाड़िया को किया था किस, नीतू कपूर ने कही थी ये बड़ी बात

open-button


neetu kapoor reaction when rishi kapoor kissed dimple kapadiaकुछ समय बाद फिल्म ‘जहरीला इंसान’ के दौरान ऋषि कपूर और नीतू की मुलाकात हुई। फिल्मों में साथ काम करने के दौरान ही ऋषि कपूर और नीतू को प्यार हो गया। दोनों ने 22 जनवरी 1980 को मुंबई में शादी कर ली। वहीं डिंपल की शादी सुपरस्टार राजेश खन्ना से हो गई। शादी के बाद काफी लंबे समय के लिए डिंपल बड़े पर्दे से दूर हो गईं।

यह भी पढ़े- बेटे की मौत से हिल गए थे सतीश कौशिक, 56 की उम्र में दोबारा बने पिता, बेटी का हुआ जन्म

साल 1985 में रिलीज हुई फिल्म सागर में ऋषि कपूर ने फिर से डिंपल कपाड़िया के साथ काम किया। फिल्म में दोनों के बीच एक किसिंग सीन था। ऋषि कपूर इस सीन को लेकर काफी नर्वस थे। क्योंकि वह अपनी बीवी नीतू कपूर के रिएक्शन को लेकर काफी टेंशन में थे कि उनका किसिंग सीन देखकर वो क्या रिएक्शन देती हैं। फिल्म के प्रीमियर में जब नीतू कपूर ने दोनों का सीन देखा तो उन्होंने कुछ भी नहीं कहा। घर जाते वक्त नीतू ने कार में ऋषि कपूर से कहा कि तुमने अच्छे से किस नहीं किया। बताते हैं कि नीतू की ये बात सुनकर ऋषि कपूर की जान में जान आई थी।

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top