बॉलीवुड

neena gupta jealous with shabana azmi because of this reason | एक समय था जब इस वजह से शबाना आजमी से जलने लगी थीं नीना गुप्ता, खुद किया खुलासा

open-button


neena gupta jealous with shabana azmi because of this reasonनीना गुप्ता ने आगे कहा, ‘कई बार मुझे ये बताया जाता था कि हम यह फिल्म कर रहे हैं और इसमें तुम्हारा इस तरह का रोल होगा, लेकिन बाद में उस रोल में शबाना आजमी को कास्ट कर दिया जाता था’।

एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि मेरी मां नहीं चाहती थीं कि मैं एक एक्ट्रेस बनूं। वह मुझे बंद कर दिया करती थीं। मेरे दोनों पेरेंट्स चाहते थे कि मैं आईपीएस ऑफिसर बनूं। वह मुंबई शिफ्ट होने के सख्त खिलाफ थे। वह नहीं चाहते थे कि मैं अपनी किस्मत फिल्मों में आजमाऊं। हालांकि, बाद में मैं जब मुझे नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में दाखिला मिला तो मैं बहुत खुश हुई।

ये भी पढ़े- किसी को दूसरे किरदारों से थी परेशानी तो कोई होने लगा था बोर, इन कलाकारों ने अजीबो गरीब वजहों के चलते छोड़ा शो

आपको बता दें कि नीना गुप्ता ने साल 1982 में अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘साथ-साथ’ से की थी। इसके बाद वह आदत से मजबूर, गांधी, ये नजदीकियां, जाने भी दो यारों जैसी कई शानदार फिल्मों में थीं, लेकिन उनको असली सफलता 2018 में आई आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा स्टारर फिल्म ‘बधाई हो’ मिली। इस फिल्म ने उनके फिल्मी करियर में चार चांद लगा दिए।

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top