बॉलीवुड

Nawazuddin Siddiqui Charged 1 Rupees For Manto Movie | जब केवल 1 रुपये में Nawazuddin Siddiqui ने इस फिल्म में किया था काम, सुनकर हो जाएंगे इमोशनल!

open-button


एक समय था जब नवाज को फिल्मों में काम करने के लिए मेकर्स की काफी बाते सुननी पड़ती थी, लेकिन आज के समय में उनके पास फिल्मों की अच्छी-खासी लाइन लगी है. वो अपने किरदारों को लेकर काफी सजग रहते हैं. आज हम आपको नवाज की जिंदगी से जुड़ा एक ऐसे किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसको सुनने के बाद आप भी इमोशनल हो जाएंगे. नवाजुद्दीन सिद्दीकी के गैंग ऑफ वैसेपुर, मंटो से लेकर सेक्रेड गेम्स जैसे प्रोजक्ट्स को दुनियाभर में काफी सराहा गया.

यह भी पढ़ें

बॉलीवुड गानों पर रील्स बानने वाले Kili Paul पर हुआ जानवेला हमला, PM Modi भी कर चुके हैं तारीफ

नवाज ने नाम कमाते ही अपने सपनो वाला महल भी बनवा लिया. नवाजुद्दीन सिद्दीकी जिस महल में रहने का सपना देखा करते थे आज वैसे ही आलिशान घर उनके पास है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि नवाज ने केवल 1 रुपये में एक फिल्म में काम किया था, जो हिट रही थी. जी हां, इस फिल्म के लिए नवाज ने केवल 1 रुपय ही चार्ज किया था. दरअसल साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘मंटो’ के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने केवल एक रुपये की ही फीस ली थी.

इस फिल्म में नवाज ने उर्दू के मशहूर राइटर सआदत हसन मंटो की भूमिका निभाई थी, लेकिन सबके मन में ये सवाल रह गया था कि आखिर नवाज ने इस फिल्म में फ्री में काम क्यों किया था?. उसके पीछे की वजह हम आपको बताते हैं, हुआ कुछ ये था कि जब ये फिल्म नवाज को ऑफर हुई थी, तब उनको इसकी स्टोरी काफी पसंद आई थी. उन्होंने उसी समय ये सोच लिया था कि वे इस फिल्म में फ्री में ही करेंगे.

यह भी पढ़ें

‘पहले बोली I Love you, बाद में मुकर गई’, क्या सच में Lock Up में Munawar Faruqui से बेइंतहा प्यार करती हैं Anjali Arora?

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top