बॉलीवुड

Munawar Faruqui Wins Kangana Ranaut’s Lock Upp Trophy | स्टैंडअप कॉमेडियन Munawar Faruqui के नाम हुई Lock UPP की चमचमाती ट्रॉफी और लाखों की प्राइज मनी

open-button


स्टैंडअप कॉमेडियन और कॉन्ट्रोवर्सियल किड कहे जाने वाले मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने शो बेहद ही नरमी के साथ खेला है. शो में कई ट्विस्ट और टर्न आए, लेकिन मुनव्वर फारूकी ने अपने हर गेम को काफी चालाकी के साथ खेला है. साथ ही मुनव्वर फारूकी के फैंस भी उनकी जीत का जश्न मना रहे हैं और उनको बधाई दे रहे हैं. मुनव्वर फारूकी के सोशल मीडिया पर बधाइयों का तांता लगा है. इसके अलावा उनके फैंस पेज भी मुनव्वर फारूकी की ट्रॉफी लेते हुए कंगना रनौत के साथ फोटो शेयर कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें

Met Gala में क्यों सेलेब्स पहने हैं अजीबो-गरीब कपड़े, कोई पहन लेता है रजाई तो, कोई हड्डियां!

शो के दौरान मुनव्वर फारूकी और अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) के साथ अपने रिश्तों को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोरी हैं. साथ ही दोनों की शो के दौरान की काफी सारी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल रहती थीं. वहीं मुनव्वर फारूकी जहां पहले स्थान पर रहें तो वहीं उनकी कथित गर्लफ्रेंड अंजलि तीसरे स्थान पर रहीं. शो में मुनव्वर को एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने कड़ी टक्कर दी, ज्यादातर समय उन्हें लड़ते देखा गया. ग्रैंड फिनाले पर भी मुनव्वर के बाद पायल रोहतगी फर्स्ट रनरअप रहीं.

वहीं जब कंगना ने मुनव्वर को टॉप थ्री में जगह बनाने वालों में पहली प्रतियोगी के तौर पर ऐलान किया तो, उन्होंने ये भी खुलासा किया कि उन्हें 18 लाख से ज्यादा वोट मिले हैं. शो में मुनव्वर ने अपने कॉम्पिटिट कंटेस्टेंट्स को ताना मारते हुए मजाकिया अंदाज में कहा था कि ‘जिन लोगों ने कहानी घर घर की की तरह लॉक अप खेला, वे शो से बाहर हो गए हैं और जिन्होंने इसे कसौटी जिंदगी की की तरह खेला है, वे अब फाइनल हैं’. बता दें कि शो के पहले सीजन जीतने वाले मुनव्वर को ट्रॉफी के साथ 20 लाख रुपए की प्राइज मनी और फ्री में इटली ट्रिप का इनाम दिया गया है.

यह भी पढ़ें

आखिर क्यों Katrina Kaif से डरती हैं Parineeti Chopra? खुद किया था इस बात का खुलासा

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top