बॉलीवुड

Mumbai Police Increased Security Of Salman Khan | ‘मूसेवाला हत्याकांड’ के बाद मुंबई पुलिस ने बढ़ाई Salman Khan की सुरक्षा, गैंगस्टर Lawrence दे चुका है मारने की धमकी

open-button


दरअसल, लॉरेंस बिश्नोई इससे पहले सलमान खान को जान से मारने की धमकी दे चुका है, जिसके बाद अब मुंबई पुलिस ने ये बड़ा कदम उठाया है. वहीं इस बारे में जानकारी देते हुए मुंबई के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि ‘हमने सलमान खान की सुरक्षा को बढ़ा दिया है. साथ ही पुलिस ये भी सुनिश्चित कर रही है कि उनके अपार्टमेंट के आसपास मौजूद रहेगी कि राजस्थान से गिरोह द्वारा कोई नापाक हरकत न की जाए’. खबरों की माने तो लॉरेंस काला हिरन केस को लेकर सलमान खान की हत्या की साजिश कर चुका है.

यह भी पढ़ें

KK, Sidhu Moosewala से लेकर Lata दीदी तक ये फेमस सिंगर्स जो हुए खामोश, इसी साल दुनिया को कहा अलविदा

खबरों की माने तो बिश्नोई समुदाय काला हिरण को बेहद पवित्र मानते हैं, जिसके शिकार मामेल में सलमान खान का नाम आने को लेकर उनके काफी नाराज थे और इसी के चलते उसकी ओर से सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी. बता दें कि साल 2008 में लॉरेंस बिश्नोई ने अदालत के बाहर खड़े होकर सलमान को धमकी देते हुए कहा था कि ‘वे जोधपुर में सलमान खान को मार देंगे’. साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि ‘अभी तो मैंने कुछ किया नहीं है, लेकिन जब सलमान खान को मारेंगे तो पता चल जाएगा. फिलहाल मुझे फालतू में घसीटा जा रहा है’.

यह भी पढ़ें

Shahid Kapoor का ये अतरंगी अंदाज और डांस देख छूट जाएगी आपकी भी हंसी, यूजर्स कर रहे फनी कमेंट्स

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top