बॉलीवुड

mrunal thakur remember audition say i would shamelessly go audition | ‘मैं बेशर्मी से जाकर ऑडिशन में खड़ी होती थी, मृणाल ठाकुर ने ऑडिशन के दिनों को किया याद

open-button


बाॅलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने वाली अभिनेत्री मृणाल ठाकुर ने अपने संघर्ष के बारें में बताते हुए कहा हैं कि वो ऑडिशन से तब तक वापस नहीं आती थीं जब तक की उनका टेक नहीं लिया जाता था।

Updated: April 18, 2022 10:08:59 pm

टीवी इंडस्ट्री से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं हैं।अपनी शानदार अभिनय से लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाली मृणाल ठाकुर इन दिनों फिल्म जर्सी को लेकर काफी चर्चाओं में हैं। अब उन्होंने अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए खुलासा किया है।

mrunal thakur remember audition i would shamelessly go auditions

mrunal thakur remember audition i would shamelessly go auditions

अभिनेत्री मृणाल ठाकुर अपने ऑडिशन के दिनों को याद करते हुए कहा है कि- पहले मैं सर्वाइव कर रही थी, अब मैं अपनी जिंदगी जी रही हूं। मैं लोगों के दिलों तक पहुंचना चाहती हूं। टीवी शो कुमकुम भाग्य ने मुझे एक मनोरंजनकर्ता के रूप में स्थापित किया। मेरी जिंदगी का संघर्ष केवल लोगों का मनोरंजन करना है।

एक्ट्रेस आगे कहती हैं कि- मैं खुद को बहुत ही खुशकिस्मत मानती हूं, कि मैं उस बदलाब को करने में पूरी तरह से सक्षम रही हूं, जिसका बहुत सारे टीवी कलाकारों को मौका नहीं मिलता। मैने महनत के साथ संघर्ष भी किया हैं। संघर्ष के बाद ही मुझे यह मुकाम मिला हैं। आज जो भी हूं अपने संघर्षो के वजह से ही हूं।

मृणाल ने ऑडिशन के बारें में बात करते हुए कहा हैं कि- मैं बहुत ही बेशर्मी से जाकर ऑडिशन देती थीं और तब तक नहीं वापस नहीं आती थी, जब तक मेरा टेक नहीं लिया जाता था। मैं बहुत ही रीगीड थी और आज भी हूं।और हरमेशा रहूंगी। मैं काफी ऑडिशन में रिजेकट भी हो चुकी हूं।लेकिन मैने कभी हार नहीं माना।

यह भी पढ़ें

कौन हैं बाबा सिद्दीकी, जिनकी इफ्तार पार्टी में पहुंचे सलमान से लेकर बॉलीवुड के तमाम बड़े सेलेब्स

newsletter

अगली खबर

right-arrow

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top