बॉलीवुड

Manushi Chhillar did not want to come in films, why Prithviraj signed | फिल्मों में नहीं आना चाहती थीं मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर, कहा इस वजह से किया पृथ्वीराज साइन

open-button


मिस वर्ल्ड रहीं मानुषी छिल्लर का इन दिनों बयान सुर्खिया बटोर रहा हैं। बता दे कि एक्ट्रेस ने कहा हैं कि वो फिल्मों में नहीं आना चाहती थीं।मानुषी छिल्लर का कहना हैं कि उनके परिवार ने उन्हें ऐतिहासिक कहानी पर आधारित फिल्म ‘पृथ्वीराज’ करने के लिए राजी नहीं किया होता तो वह एमबीबीएस की पढ़ाई पूरी कर रही होतीं।

मिस वर्ल्ड रहीं मानुषी छिल्लर का जन्म हरियाणा में हुआ हैं। वह सोनीपत के बीपीएस महिला मेडिकल कॉलेज से एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही थीं। इसी दौरान उन्होने मिस वर्ल्ड के प्रतियोगिता में भाग लिया और मानुषी छिल्लर ने साल 2017 में 20 साल की उम्र में मिस वर्ल्ड चुनी गईं। इस प्रतियोगिता को जितने के बाद अभिनेत्री को कई फिल्मों का आॅफर मिला, लेकिन मानुषी ने सभी को ठुकरा दिया था। लेकिन जब उन्हें जब यशराज फिल्म्स ने उन्हें अक्षय कुमार के साथ ‘पृथ्वीराज’ में काम करने की पेशकश की तो उन्होंने इसे स्वीकार कर लिया।

akshay.jpgआपको बता दे कि अभिनेत्री का कहना है कि पृथ्वीराज फिल्म की पेशकश मिलने पर उन्हें पता था कि यह जीवन में एक बार मिलने वाला मौका है और प्रियजनों के कहने पर वह काम करने को तैयार हो गई। साथ ही उनका कहना हैं कि वह मुम्बई अभिनेत्री बनने नही आई थी।
यह भी पढ़ें

बचपन से बॉडी दिखाने का शौकीन, आज है बॉलीवुड का सबसे बड़ा सुपरस्टार, तस्वीर देखकर पहचाना क्या?

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top