बॉलीवुड

Manisha Koirala misbehaved in film set matter reached Prime Minister | जब Manisha Koirala के साथ फिल्म ‘सौदागर’ के सेट पर हुआ था बुरा बर्ताव, प्रधानमंत्री तक पहुंच गई थी बात

open-button


बता दे कि फिल्म ‘सौदागर’ की शूटिंग कुल्लू मनाली में शुरू हुई थी। इस फिल्म के शूटीग के दौरान इस फिल्म की यूनिट के एक मेंबर ने मनीषा के साथ बत्तमीजी कर दी थी। बता दें कि मनीषा नेपाल के भूतपूर्व प्रधानमंत्री बीपी कोइराला की पोती हैं। जब मनीषा ने सेट पर अपने साथ हुए बर्ताव के बारे में मां को बताया तो मां ने ये बात मनीषा के पिता प्रकाश कोइराला को बता दी।

जैसे यह बात उनके पिता को पता चला उनके पिता ने दिल्ली में काॅल कर एक बड़े नेता को यह सारी बाते बताई। ये सिलसिला यहीं खत्म नहीं हुआ। उस समय के प्रधानमंत्री रहे वीपी सिंह ने राज बब्बर को फोन किया और मनीषा के साथ हुए उस मामले की छानबीन करके निपटाने के लिए कहा। राज बब्बर तुरंत महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के पास पहुंचे। इसके बाद कई छोटे-बड़े नेता कुल्लू मनाली पहुंच गए, जहां फिल्म ‘सौदागर’ की शूटिंग चल रही थी. वहां पहुंचकर सबने उस झगड़े को सुलझा लिया।

आपको बता दे कि सेट पर ऐसे किस्से होते रहते हैं लेकिन सब इस बात को सोचकर हैरान रह गए कि ऐसी बात के लिए कोई प्रधानमंत्री तक क्यों पहुचेगा। यह सोचकर उस दौरान सभी लोग काफी ज्यादा हैरान हो गए थे। लेकिन उसके बाद से मनीषा कोइराला से बात करने के लिए भी लोग सोचा करते थे।

यह भी पढ़ें

इतनी पॉपुलैरिटी के बाद भी उर्फी जावेद को नहीं मिल रहा काम, जाने क्या कहा एक्ट्रेस ने

.



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top